Halloween party ideas 2015

 टिहरी सीएमओ 11 माह बाद भी साक्षात्कार नहीं करा पाए

टिहरी के युवा यह जानना चाहते है , जबकि हाल में ही पूरे उत्तराखण्ड में अनुबंध के आधार पर भर्तियां निकाल दी गयी है. पूर्व में निकाली गयी ,  भर्तियों का क्या होगा?



 टिहरी जनपद में जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति ने पत्रांक संख्या एन.एच. एम/प्रेस विज्ञप्ति/2018-19/2540 दिनांक 2 जून 2020 को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की थी जिस पर 11 माह बीत जाने के बाद साक्षत्कार नहीं हो पाया जिससे बेरोजगार युवा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से मांग रहे है जबाव, प्रतापनगर प्रमुख प्रदीप रमोला ने कहा है की टिहरी सीएमओ कार्यालय ने दो जून 2020 को विज्ञापन निकाला था . 

जिसके अन्तर्गत जिला कार्यक्रम प्रबंधक - 1 पद, जिला लोगोस्टिक मैनेजर - 1 पद, अकाउंटेंट - 1 पद, जिला कंसल्टेंट - 1 पद, डायटिशियन - 1 पद , मिलाकर 5 पदो के लिए समाचार पत्रो में संविदा पर भर्ती निकली थी जिसमे वर्तमान समय तक साक्षात्कार नहीं हो पाया। जो बड़ा दुर्भाग्य है की सरकार एक तरफ रोजगार की बात कर रही है दूसरी ओर युवक आश लगाए बैठे है। 

कफलोग से जिला पंचायत सदस्य बलवंत सिंह रावत ने कहा की सीएमओ कार्यालय ने एक और विज्ञापन 30 दिसंबर 2020 को समाचार पत्रों में प्रकाशित किया था जिसमें   अकाउंटेंट - 1 पद, रिफ्रजेटर मैकेनिक - 1 पद, लेब टेक्नीशियन - 21 पद, स्टाफ नर्स - 11 पद लगभग, एसटीएलएस  - 1 पद, स्पुटम मैक्रोस्कॉपी - 1 पद, एसटीएस - 4 पद मिलकर 40 पदो पर भी वर्तमान में साक्षात्कार नहीं हुआ।

दोनों विज्ञापन मिलाकर 45 पदो पर साक्षात्कार होना है जिस पर विभाग संज्ञान नहीं ले रहा है,  यादि इन पदों पर समय पर साक्षात्कार होता तो कोरोना जंग जीतने में थोड़ा आसानी होती। साक्षात्कार ना होने से नाराज बेरोजगार युवक हमसे सवाल पूछ रहे है, जिससे क्षेत्र भ्रमण पर जाते ही बेरोजगार अभ्यार्थी हमें अपनी समस्या सुनाने को मजबुर है।

वर्तमान समय में कोविड ने चारों ओर आंतंक मचा रखा है, जब हमारे पास मैनपॉवर ही नहीं तो कोरोना से कैसे निपटें पायेंगे।

Post a Comment

Powered by Blogger.