Halloween party ideas 2015

 

हरिद्वार:

कुम्भ क्षेत्र में इतनी चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपराधियों के हौसले बुलंद है। पिछले शुक्रवार 16 अप्रैल को राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला मंत्री अंकित राठौर पर 4 अज्ञात युवको ने धारदार हथियार से हमला किया ।जिससे वह बाल बाल बचे! हमलावर मौके से भाग निकले।

अंकित के अनुसार बाईक पर यूपी 21 नम्बर देखी गई थी और तेजी से चलने के कारण पूरा नम्बर पढ़ा नही जा सका।

अन्तर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारियो ने इस सम्बंध मे आज हरिद्वार कोतवाली मे तहरीर दी! हुआ यह कि अंकित राठौर किसी काम को समाप्त कर खड़खड़ी की तरफ से ज्वालापुर  की ओर बाईक से अपने घर जा रहा था! वह चंडी चौक के नजदीक हरिद्वार-देहरादून फ्लाईओवर पहुंचा ही था कि तभी पीछे से दो बाईको पर सवार 4 अज्ञात युवको ने लोहे की रॉड से हमला किया! 



लेकिन चलती बाईक होने के कारण लोहे की रॉड अंकित को पीछे से हल्का छुती हुई बाईक की सीट पर लगी जिसे वह बाल बाल बचे और वह हेलमेट भी पहने हुए था! अन्तर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला महामंत्री विवेक वर्मा ने अंकित के साथ अपने कार्यकर्ताओ मोहित गोस्वामी, दीपक को साथ लेकर हरिद्वार कोतवाली मे पुलिस को तहरीर दी! विवेक वर्मा ने कहा कि हमारे संगठन के अहम पदाधिकारी पर हमला किया गया, हम इसे बर्दाश्त नही करेगे! पुलिस अपराधियो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करे वरना संगठन आंदोलन के लिए मजबूर होगे! देवभूमि बधिर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी संदीप अरोड़ा ने घटना की काफी निंदा की और कहा कि धर्मनगरी हरिद्वार मे लगातार अपराध बढ़ रहा है! हमारे संगठन के समाज मे उत्कर्ष्ट कार्य करने वाले स्वयंसेवक तक सुरक्षित नही है! पुलिस सामाजिक कार्यकर्ता अंकित राठौर पर हुए हमले का जल्द से जल्द खुलासा कर अपराधियो को सलाखो के पीछे पहुंचाए!

घटना को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं  दीपक कश्यप, पंकज नागर, शुभम वर्मा, अंशुल राठौर ,कन्हैया कुमार, साहिल वर्मा, गौरव राठौर में काफी रोष है।

Post a Comment

Powered by Blogger.