Halloween party ideas 2015

 



 डोईवाला :

नशाखोरी और ड्रग्स के बढ़ते चलन को लेकर परेशान अभिभावकों को उत्तराखंड क्रांति दल का भी साथ मिल गया है।


 उत्तराखंड क्रांति दल ने आज नशे की गिरफ्त में आ रहे बच्चों और छात्रों की समस्या का संज्ञान लेते हुए नशा मुक्ति अभियान "ऑपरेशन मुक्ति" की शुरूआत की है। यूकेडी कार्यकर्ताओं ने डोईवाला के कोतवाल से मुलाकात की और उन्हें डोईवाला के कुड़कावाला, भानियावाला, केशवपुरी जैसे कई स्थानों की जानकारी देते हुए बताया कि यहां पर ड्रग तस्कर सक्रिय हैं, जो स्मैक की आपूर्ति करते हैं।


उत्तराखंड क्रांति दल के नेतृत्व में भानियावाला, कान्हरवाला के ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में भानियावाला तिराहे पर एकत्रित होकर सभा का आयोजन किया और फ्लाईओवर के पास  खुलने जा रहे शराब के ठेके तक रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही निर्णय लिया गया कि 4 अप्रैल रविवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण शराब के ठेके के सामने धरना प्रदर्शन और आंदोलन करेंगे।


 उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि स्मैक की गिरफ्त में आकर कई परिवार बर्बाद हो चुके हैं। सेमवाल ने कहा कि ऑपरेशन मुक्ति के तहत तस्करों को चिन्हित करके पुलिस को सौपने और बच्चों को उनसे बचाने के लिए युद्ध स्तर पर समाजिक सहभागिता की जरूरत है।

यूकेडी के वार्ड अध्यक्ष अवतार सिंह और प्रमोद डोभाल ने बताया कि मोहल्लों मे वार्ड स्तर वार्ड की कमेटियों को अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। 

जिलाध्यक्ष श्री केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने बताया कि प्रथम चरण में जागरूकता फैलाने का कार्य किया जाएगा। इसमे बच्चों और अभिभावकों की काउंसिलिंग भी शामिल है।

ज्ञापन देने वालों मे केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा,  पूर्व प्रधान पुरुषोत्तम डोभाल, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य करतार सिंह नेगी,  नगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष अंकित घिल्डियाल, अंकित कुडियाल, प्रमोद डोभाल, अवतार सिंह बिष्ट, शिवप्रसाद सेमवाल बड़ी संख्या मे स्थानीय जनता  शामिल थी।

Post a comment

Powered by Blogger.