Halloween party ideas 2015




 राज्यमंत्री गन्ना भाषा पुनर्गठन एवं चीनी उद्योग श्री यतीश्वरानंद ने शुगर मिल डोईवाला का औचक निरीक्षण किया।

 उन्होंने चीनी मिल में   के साथ डोईवाला चीनी मिल में गन्ना बनने के पश्चात बची हुई कोई के उड़ने की शिकायत पर यह निरीक्षण किया ज्ञात हो कि शुगर में डोईवाला के आसपास के लोग मिल मिल से उड़ने वाली कोई से अत्यंत परेशान हैं क्योंकि है उड़कर उनके घरों में पहुंच जाती है ।इसके अलावा रास्तों में चलने वाले वाहन चालकों और आम जनता को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।अभी बीते दिनों इसी वेगास में आग भी लग गयी थी, जिसे दमकल की गाड़ियों द्वारा बुझाया गया था। इसके विषय में समाजसेवी भारत भूषण पहले ने राज्य मंत्री को अवगत कराया जिस पर उन्होंने 1 महीने के अंदर कोई को हटाने के निर्देश दिए.



हालांकि चीनी मिल का पेराई सत्र समाप्त हो चुका है, परंतु मिल में बची हुई खोई लोगों को परेशान कर रही है।

 इसका अभी तक कोई निराकरण नहीं हो पाया है। वर्षों से कई समाजसेवी इसके निराकरण के प्रयास में लगे रहे परंतु कोई भी समाधान नहीं हुआ ।

आज गन्ना मंत्री यतीश्वरानंद ने डोईवाला शुगर मिल का औचक निरीक्षण किया। गन्ना मंत्री ने प्लांट वह गोदाम का निरीक्षण किया और शुगर मिल कर्मचारियों वह किसानों से उनकी समस्या को सुनकर शुगर मिल के अधिकारियों से वार्ता की ।



शुगर मिल के लगातार घाटे में चलने पर गन्ना मंत्री ने घोर नाराजगी व्यक्त की और अधिकारियों को किसानों के हित को सर्वोपरि रखते हुए बेहतर काम करने व कर्मचारियों को बेहतर सुविधाएं देने के साथ साथ शुगर मिल के दशा सुधारने के निर्देश  दिए  । 

पिछले दिनों समाजसेवी रविंद्र बेलवाल  द्वारा चीनी मिल द्वारा उड़ने वाले खोई की समस्या से गन्ना मंत्री  को अवगत कराया गया, जिस पर उन्होंने तुरंत अधिकारियों को इसके समाधान के लिए निर्देशित किया था और आज अचानक मिल पंहुचकर सत्यता की परख की। इस अबसर पर नरेंद्र नेगी, रविन्द्र बेलवाल, पुरुषोत्तम डोभाल, शुगर मिल निदेशक मनमोहन रावत , सम्पूर्ण सिंह रावत , विनय कंडवाल, आदि उपस्थित रहे।।

Post a Comment

Powered by Blogger.