Halloween party ideas 2015

  नई टिहरी/धनौल्टी:


-चारधाम यात्रा शुरू होने से पूर्व सभी मोटर मार्गो पर साइन बोर्ड, पैरापिट, क्रैश बैरियर, कॉन्वेक्स मिरर, स्पीड ब्रेकर इत्यादि कार्य पूरे कर लिए जाएं। यह निर्देश जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में दिए। 


बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट द्वारा उपलब्ध कराई गई 53 संवेदनशील स्थानों की सूची पर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए है। इसके अलावा उन्होंने वाहनों की फिटनेस की जांच हेतु पुलिस व परिवहन विभाग की संयुक्त टीम के गठन के निर्देश दिए है। टीम जनपद के चिह्नित स्थानों पर 1 से 15 मई तक सघन अभियान चलाकर वाहनों की फिटनेस की जांच करेंगी। नरेंद्रनगर ताछला-बैमुण्ड के पास दुर्घटना संभावित स्थल का रोड सेफ्टी ऑडिट कराने के निर्देश बी०आर०ओ० के अधिकारियों को दिए है।एसएसपी ने बताया कि सड़क सुरक्षा के तहत पुलिस विभाग द्वारा  माह तक निरंतर जन -जागरूकता  अभियान चलाया गया जिसमें 10000 लोगो सीधे जागरूक किया गया। 


सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी एन०के०ओझा ने बताया कि सड़क दुर्घटना से संभावित जनपद के कुल 6 अतिसंवेदनशील स्थानों में से 4 को पूर्णता सही कर लिया गया है जबकि अन्य 2 तोता घाटी व सुल्यधार पर सुधारीकरण की कार्यवाही गतिमान है। 


बैठक में एसडीएम संदीप तिवारी, डीईओ बेसिक एसएस बिष्ट, ईई लोनिवि केएस नेगी के अलावा पीएमजीएसवाई, राष्ट्रीय राजमार्गों से जुड़े अधिकारी उपस्थित थे

Post a comment

Powered by Blogger.