Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश : 

उत्तम सिंह





छिदरवाला क्षेत्र में बुधवार रात्रि को बीच सड़क पर खड़ी गाड़ियां हटाने को लेकर अज्ञात लोगों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट कर दी। ग्रामीणों ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर तीन घंटे तक थाने का घेराव किया।

घटनाक्रम के अनुसार विनोद विहार छिददरवाला निवासी शिव सिंह थलवाल रात्रि साढ़े दस बजे डयूटी से घर लौट रहे थे। उनके घर से पहले रास्ते पर तीन गाड़ियां खड़ी थी। उन्होंने गाड़ियां हटाने के लिये 

 त्यागी के मकान में आवाज दी। इसी दौरान त्यागी निवास से 12 लड़के निकले और उन्होंने शिव सिंह थलवाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। शिव सिंह ने पत्नी लक्ष्मी देवी को आवाज दी। आरोपियों ने उसके साथ भी बदतमीजी व मारपीट की। उसके बाद धनपाल थलवाल और नमन बहुगुणा बीच बचाव के लिए पहुंचे तो आरोपियों ने उनको भी नहीं बख्शा। उन्होंने ईंट, डंडे व चाकू से हमला कर चारों को घायल कर दिया। परिजन व पड़ोसी घायलों को लेकर राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले गये । इसके बाद घायलों ने आरोपियों के खिलाफ थाने पहुंचकर तहरीर दी। बुधवार को  सैकड़ों ग्रामीणों ने रायवाला थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पीड़ितों के बयान दर्ज किये। 



ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उनके मकान  की जांच कर उन्हें जेल भेजने के आश्वासन पर घेराव समाप्त हुआ। थाने में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल,पूर्व मंत्री शूरबीर सजवाण, जयेन्द्र रमोला, रीना रांगड़, रमन रांगड़, विमला नैथानी, सुदेश कंडवाल, बलविंदर सिंह, रवि पोखरियाल, राम सिंह बगियाल, अनीता राणा,  गोकुल रमोला, कुलदीप नेगी, नरेश कुमाई,प्रिंस रावत मौजूद रहे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.