Halloween party ideas 2015

 गन्ने की ट्राली रेलवे  ट्रैक पर फंसने से ,राप्ती गंगा एक्सप्रेस 40 मिनट से अधिक लेट

 डोईवाला :

 




 

क्षेत्र में स्थित प्रेम नगर रेलवे फाटक पर राप्ती गंगा एक्सप्रेस आने के समय पर गन्ने से भरा ट्रैक्टर और ट्रॉली रेलवे ट्रैक पर ही रेलवे फाटक के अंदर फस गया .

ओवरलोडेड ट्रॉली अचानक ट्रक से अलग हो गई और रेलवे ट्रैक पर जाकर फंस गई . उसी समय राप्ती गंगा के आने का समय था, जिसे रेलवे स्टेशन मास्टर डोईवाला गोपाल सिंह के द्वारा सूचित करने के उपरांत होम सिग्नल पर ही रोका गया.

 राप्ती गंगा एक्सप्रेस लगभग 42 मिनट तक खड़ी रही . इस बीच जैक लगाकर ट्रॉली को दूसरे ट्रैक्टर के द्वारा हटाया गया . बताया गया है ,  ट्रॉली में 250 कुंतल  से भी ज्यादा गन्ना लगा हुआ था .आजकल गन्ने का सीजन है और यह रोड किसानों के लिए गन्ने शुगर मिल ले जाने का महत्वपूर्ण रास्ता है . 

दूधली की तरफ से आ रहे गन्ने से भरे इस ट्रैक्टर-ट्रॉली के ट्रैक पर फंस  जाने के कारण स्थानीय लोगों को और यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

 स्टेशन मास्टर ने बताया कि रेलवे पुलिस फोर्स तमाम जानकारियां एकत्रित कर जांच कर रही है .उनका यह भी कहना है यह ट्रेन गोरखपुर से 3:20 पर अपने समय पर चली थी 9:00 बजे देहरादून पहुंचना था .परंतु ट्रॉली फस जाने के कारण   डोईवाला स्टेशन पंहुचने से पहले 42 मिनट रुकना पड़ा . जिससे की देरी हुई है .पुलिस फोर्स द्वारा आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

भारी मात्रा में इतने अधिक गन्ने का ढुलान ट्रक के द्वारा होना चाहिए, ना कि ट्रेक्टर ट्राली का. इसी कारण ट्रेक्टर ट्राली से अलग हो गया और ट्राली ट्रैक पर जाकर फंस गई . यदि ट्रेक्टर ट्राली पलट जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था .

Post a Comment

Powered by Blogger.