Halloween party ideas 2015


• जल संस्थान अभी तक पानी की आपूर्ति बहाल नहीं कर पाया।

• स्थानीय लोगों ने  उपजिलाधिकारी, जल संस्थान के अधिशासी अभियंता, नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन दिया।

ऋषिकेश: 

 


 रेलवे  रोड वनखंडी क्षेत्र  सहित देवस्थानम बोर्ड की बदरीनाथ-केदारनाथ चेला चेतराम धर्मशाला में एक सप्ताह से पानी की आपूर्ति ठप्प पड़ी हुई है जिससे स्थानीय लोगों, धर्मशाला में तीर्थ यात्रियों एवं कर्मचारियों को पानी के लिए जगह-जगह भटकना पड़ रहा है।

 ऋषिकेश -हरिद्वार कुंभ में आनेवाले तीर्थयात्रियों को पानी नहीं होने के कारण धर्मशाला में रहना मुश्किल पड़ रहा है। देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया कि देवस्थानम बोर्ड की धर्मशाला में पानी की आपूर्ति रूकने से तीर्थयात्रियों को परेशानी हो रही है जल्द ही आगामी चारधाम यात्रा शुरू होनी है लेकिन जल संस्थान एक सप्ताह बीतने पर भी  पानी की सप्लाई शुरू नहीं कर पाया है। 

उन्होंने बताया कि यथाशीघ्र पानी की सप्लाई सुचारू नहीं हुई तो 20 मार्च को ऋषिकेश में चारधाम  यात्रा बैठक में इस समस्या को  रखा  जायेगा। दूसरी तरफ वनखंडी सभासद लता तिवारी तथा सामाजिक कार्यकर्ता हरीश तिवारी ने वनखंडी वार्ड में पानी की सप्लाई सुचारू किये जाने की मांग की है‌।

इस संबंध में जलसंस्थान को एक ज्ञापन दिया गया तथा उपजिलाधिकारी वरूण चौधरी( आईएएस) से भी प्रतिनिधि मंडल मिला उपजिलाधिकारी ने शीघ्र जल संस्थान को आदेशित किया है कि अतिशीघ्र पानी की आपूर्ति बहाल करें। नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल ने भी जल आपूर्ति हेतु जल संस्थान को लिखा है।

ज्ञापन देनेवालों में  देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा.हरीश गौड़, केयरटेकर दलबीर रमोला,  सहित वेदप्रकाश नौटियाल,अनिल कुमार,शीतल पंवार, गीता देवी,रश्मि बमोला पूनम,अन्नपूर्णा, मुन्नी देवी आदि शामिल थी।

Post a Comment

Powered by Blogger.