Halloween party ideas 2015

  मेलाधिकारी दीपक रावत  नेआज बैरागी कैम्प में बैरागी सन्तो के साथ बैठक के की और उनके समस्याओं का समाधान करने का फोन का आश्वासन दिया।



 बैरागी कैम्प में भूमि आबंटन एवं अन्य सुविधाओं के आंबटन हेतु उन्होंने निरीक्षण किया  ।उन्होंने बिजली, पानी, ड्रेसिंग लेवलिंग, अंदरूनी मार्ग, आंतरिक विद्युतीकरण संबंधित अधिकारियों एवं संबंधित सेक्टर मजिस्ट्रेट को बैरागी कैम्प में समय उपस्थित रहने के निर्देश दिये गए हैं।




 मेलाधिकारी दीपक रावत ने मंगलवार को अखिल भारतीय श्री पंच निर्मोही अणि अखाड़ा के अध्यक्ष श्री महंत राजेंद्र दास जी, श्री पंच दिगम्बर अणि अखाड़े के श्री महंत रामजी दास, श्री पंच निर्वाणी अखाड़े के श्री महंत कृष्णदास , श्री महंत धर्मदास , श्री महंत मोहनदास  व अन्य बैरागी साधु संतों से बैरागी कैंप, कनखल में मुलाकात की। 

बैरागी अखाड़ों के संतों ने मेलाधिकारी से 2010 के कुंभ की तरह जमीन का आवंटन कर उसमें बिजली, पानी, शौचालय और आने जाने के रास्ते का प्रबंध कराने के साथ ही जहां-जहां अतिक्रमण है उसे हटाने, तीनों अखाड़ों के अनुसार तंबू की व्यवस्था कराने, मुख्य द्वार पर पेंटिंग कराने, धोबी घाट के दोनों ओर की जमीन को खाली कराने को कहा। संतों ने कहा कि आप कार्य प्रारंभ कराईये, हमारा आपको पूरा सहयोग मिलेगा। 

मुलाकात के दौरान मेलाधिकारी ने कहा कि हम दिन-रात काम करके बिजली, पानी, शौचालय, सड़क आदि से सम्बंधित जो भी व्यवस्थाएं हैं, उन्हें पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि साधु-संतों का हमें हमेशा सहयोग मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। मेलाधिकारी ने बैरागी कैंप क्षेत्र में जल निगम के अधिकारियों को पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिए। 

इसके बाद क्षेत्र का निरीक्षण करते हुये अखाड़ों के संतों के बताने के क्रम में मेलाधिकारी के निर्देश पर अपर मेलाधिकारी हरबीर सिंह, तहसीलदार मंजीत सिंह आदि ने राजस्व टीम के साथ जमीन की पैमाइश करनी शुरू कर दी। 

इस अवसर पर अपर मेलाधिकारी डाॅ0 ललित नारायण मिश्र, उप मेलाधिकारी दयानंद सरस्वती, सेक्टर मजिस्ट्रेट अजयवीर सिंह, पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता मो. मीसम सहित लोक निर्माण, बिजली, सिंचाई, जल संस्थान आदि सम्बंधित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

Post a comment

Powered by Blogger.