Halloween party ideas 2015


 डोईवाला की जनता को यह महसूस नहीं होने दूंगा कि उनके विधायक ने कोई गलत काम किया

देहरादून:



पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने बालावाला में आयोजित होली मिलन समारोह में कहा कि मैं राजनीति की काजल की कोठरी से साफ-सुथरा निकाला। मैं यह नहीं जानता कि मुझे सीएम पद से क्यों हटाया गया?  बालावाला स्थित न्यू मिलन वेडिंग प्वाइंट में हुए बसंतोत्सव गढ़ होली मिलन में उन्होंने कहा कि मैंने जो भी योजनाएं लागू कीं, वो उत्तराखंड, महिलाओं और युवाओं की मजबूती के लिए थीं। त्रिवेंद्र बोले, मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि मेरे राजनैतिक जीवन का आप आकलन करें तो कभी यह नहीं पाएंगे कि मुझे मेरी मां, बहनों और भाइयों से आंख से आंख मिलाने पर दिक्कत हो।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने होली मिलन कार्यक्रम में कहा कि राजनीतिक रूप से जो भी कष्ट मुझे मिलेंगे, मैं झेलूंगा, लेकिन अपने रास्ते से नहीं हटूंगा। कुछ कार्यकर्ता भावुक भी हो रहे हैं, उसकी जरूरत नहीं है। हम पांडवों की धरती के लोग हैं, जब कुरुक्षेत्र में अभिमन्यु को छल से मारा गया तो द्रौपदी ने शोक नहीं किया, बल्कि दोनों हाथ उठाकर उस छल का बदला लेने के लिए पांडवों को प्रेरित किया।

त्रिवेंद्र ने आगे कहा कि राजनीति में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। राजनीति की काजल की कोठरी से मैं साफ सुथरा निकला हूं, इस बात का मुझे संतोष है। बकौल त्रिवेंद्र, मैं कभी भी डोईवाला की जनता को यह महसूस नहीं होने दूंगा कि उनके विधायक ने कोई गलत काम किया। कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्हें नहीं पता कि सीएम पद से क्यों हटाया गया।

Post a comment

Powered by Blogger.