Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:



.होली के अवसर पर चमोली  में आई आपदा में  जान गंवाने वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिये डोईवाला प्रेस क्लब ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

प्रेस क्लब के  सदस्यों ने  आपदा में जान गंवाने वाले व्यक्तियों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुऐ,  कहा है कि  असमय जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों की इस दुख की घड़ी में हम भी उनके साथ है।

साथ हो ये संदेश भी दिया है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर  सभी व्यक्ति अपने घरों पर रहकर परिवार के साथ  त्योहार मनाये। 

डोईवाला प्रेस क्लब ने श्रद्धाजंलि अर्पित की ।

डोईवाला में आज डोईवाला प्रेस क्लब द्वारा चमोली में आई आपदा में जान गवांने  वाले लोगों की आत्मा की  शांति के लिए श्रद्धांजलि दी गई ।

ऋषिकेश रोड स्थित डोईवाला प्रेस क्लब भवन मैं डोईवाला प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकारों  द्वारा उनकी आत्मा  की शांति के लिए   भी दो मिनट का मौन रखा गया।

 इस मौके पर  पत्रकार उत्तम पंवार ने कहा कि डोईवाला  प्रेस क्लब द्वारा लिया गया यह निर्णय औरों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत है क्योंकि आजकल जिस तरीके से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उसको देखते हुए  होली मिलन समारोह कार्यक्रम में  लोगों को कम से कम शिरकत  करनी चाहिए वही पत्रकार राजेंद्र वर्मा और प्रीतम वर्मा ने भी कहा कि कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है और जनता से अपील करते हैं कि वे भी होली पर्व को सुरक्षित तरीके से घर पर ही मनायें पत्रकार संजय अग्रवाल और संजय राठौर ने कहा कि होली पर भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें और घर  परिवार के साथ ही होली मनाये । पत्रकार अंजना गुप्ता ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना में बढ़ रहे मामले चिन्ता का विषय है और हमे भी सचेत रहने की जरूरत है 

इस अवसर पर क्लब के सदस्य प्रीतम वर्मा,  राजेन्द्र वर्मा, उत्तम पंवार, संजय राठौर, अंजना गुप्ता,  चमन कौशल, विजय शर्मा, विक्रांत , ज्योति यादव , पवन सिंघल , समाजिक कार्यकर्ता  भारत भूषण पेले ,संजय अग्रवाल, नवल यादव,चंद्र मोहन कोठियाल, ओमकार सिंह, जावेद हुसैन आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.