Halloween party ideas 2015

 

 


 दिल्ली प्रशासन ने कोरोना के  मामलों में वृद्धि के कारण सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात, नवरात्रि और अन्य त्योहारों के सभी उत्सवों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

 दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सभी जिलाधिकारियों, पुलिस, कानून प्रवर्तन अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि सार्वजनिक समारोहों और समारोहों, आगामी त्योहारों के दौरान सभाओं को सार्वजनिक स्थानों, सार्वजनिक मैदानों, बाजारों और धार्मिक स्थानों में अनुमति नहीं दी जाएगी।
 

नई दिल्ली में आयोजित बैठक में, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने देखा कि पिछले एक पखवाड़े के दौरान दिल्ली में कोरोना के 19 मामलों में लगातार वृद्धि हुई है। पिछले 24 घंटों में, दिल्ली में  1101 ताजा COVID-19 मामले सामने आए हैं।

दिल्ली सरकार ने कल दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों के आरटी-पीसीआर परीक्षण का आदेश दिया था जहां COVID ​​-19 के मामले बढ़ रहे हैं। 

आदेश का पालन हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशनों और अंतरराज्यीय बस टर्मिनलों पर किया जाना आवश्यक है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हर समय मास्क पहनने और पहनने की आवश्यकता पर जोर दिया है। उन्होंने कहा, बिना मास्क के पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Post a comment

Powered by Blogger.