Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:

 क्षेत्र में 1 जनवरी को चोरी हुई स्कूटी को अभियुक्त समेत डोईवाला पुलिस ने धर दबोचा है।वहीं दूसरी और 11 जनवरी की रात वार्ड नम्बर 1 मिस्सरवाला,डोईवाला योगाचार्य अमित सिंह बिष्ट के घर हुई चोरी  का खुलासा होना अभी बाकी है। इस घटना को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल का शिष्ट मण्डल डोईवाला कोतवाली मे घटना के जाँच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कमलेश गौड से मिला जाँच अधिकारी ने बताया कि हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कई मोबाइल नम्बरों को भी ट्रेस किया जा रहा है। 

योगाचार्य अमित सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना के 22 दिन बीत जाने पर भी अभी तक अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं तथा क्षेत्र मे लगातार चोरी की घटनाऐं बढती जा रही है।


 

स्कूटी की चोरी हो जाने पर वादी श्री ओम सिंह पुत्र स्व. सुरेंद्र सिंह निवासी काण्डर अठूरवाला  कोतवाली डोईवाला देहरादून दिनांक 01.12.2020 को एक किता तहरीर दी थी। जिस में अज्ञात अभियुक्त द्वारा वादी के घर के बाहर से वादी की एक सफेद रंग की स्कूटी  UK07DH2874 प्लेजर को चोरी करना बताया  दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मु0अ0सं0 256/2020धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। 

जिस पर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय देहरादून द्वारा घटना के सफल अनावरण हेतु दिशा निर्देश दिये गये उपरोक्त घटना के अनुक्रम में टीम का गठन  किया गया तथा प्रभारी निरीक्षक डोईवाला के नेतृत्व में सादी वस्त्र वर्दी में टीम गठित की गई । 

उक्त टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी व चोरी में पूर्व में जेल गये अभियुक्तों से पूछताछ कर तथा आस पास व अन्य संदिग्ध स्थलों के सीसीटीवी कैमरे चैक कर दिनांक 06 /02/ 2021 को   अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी गई, जिसमें मुखबिर खास की सूचना पर शहीदद्वार चौक नंबर05 जौलीग्रांट के पास चोरी में सम्मिलित अभियुक्त गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को समय से मा0 न्यायालय में पेश किया जायेगा । 

 धर्मवीर पुत्र राजकुमार निवसी केशवपुरी बस्ती कोतवाली डोईवाला देहरादून उम्र 23 वर्ष,को मु.अ. स. 379/411 IPC के तहत गिरफ्तार कर शेष  अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है

 अभियुक्त से एक सफेद रंग की स्कूटी uk07dh2874 (प्लेजर) बरामद की गई है।

पुलिस टीम का विवरण-

1.प्रभारी निरीक्षक सूर्य भूषण नेगी कोतवाली डोईवाला 

2.व0उ0नि0 महावीर सिंह रावत कोतवाली डोईवाला 

3.उ0नि0 जैनेन्द्र सिंह राणा विवेचक/चौकी प्रभारी जौलीग्रांट कोतवाली डोईवाला 

4.कानि.993 कुलदीप सिंह

5 कानि.683रोहित वर्मा

Post a comment

Powered by Blogger.