Halloween party ideas 2015

 



उत्तराखंड जनएकता पार्टी के अंजनीसैंण में जनता मिलन कार्यक्रम में दिनेश धनै केंद्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में 200 ग्रामीणों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।  बुधवार को अंजनीसैंण में दिनेश धनै"ने जनता मिलन कार्यक्रम किया जिसमेंं ग्रामवासियों ने बढ चढकर हिसा लिया। जिसमें 200 से अधिक लोगों ने उत्तराखंड जनएकता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी में अपनी आस्था जताई।

इस मौके पर महिला जिलाध्यक्ष रागिनी भटृ, ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टीयां केवल ठगने का काम करती है जिसकी जीती जागती उदाहरण मैं हूं।भाजपा में मैं 35 साल रही लेकिन पंचायत(प्रमुख) का टिकट नहीं मिल पाया । उन्होंने कहा राष्ट्रीय दलों में जो आकाओं के चक्कर काटे उन्हीं को आगे बढाते हैं।उन्होंने जनता का आहवान किया कि क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्रीय दल उजपा को मजबूत करना है।

जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी ने कहा कि आज टिहरी विधानसभा में राष्ट्रीय दलों से महिला,पुरूष पार्टी छोड़कर उत्तराखंड जनएकता पार्टी में शामिल हो रहे है।मैठाणी, ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज का प्रतिनिधि बर्तन हो या अन्य सामग्री हो में कमीशनखोरी कर रहा है ।उन्होंने  यह भी आरोप लगाया कि जिन लोगों को धनै जी ने हिंन्दुस्तान कम्पनी में लगाये थे उनको हटा कर वर्तमान प्रतिनिधि अपनी संस्था के माध्यम से बाहरी ब्यक्तियों को रोजगार दे रहा है।

 श्री धनै ने जनता मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड बनने के बाद उत्तराखंड के लोगों को राष्ट्रीय पार्टीयो ने छला है उन्होने कहा कि पिछले बीस सालों में टिहरी विधानसभा में 15 साल राष्ट्रीय पार्टीयो के नेताओं ने क्षेत्र के नाम पर जनता को गुमराह करते आये हैं । 

इस बीच जो पांच साल मुझे टिहरी विधानसभा की जनता ने आर्शीवाद दिया उसे हमने उसे विकास के रूप में संवारा जो आज आपके समक्ष है।जो कार्य अधर में थे .

वह आज तक जस के तस हैं उन्होंने कोशियारताल पंपिंग योजना का जिक्र करते हुए कहा कि आज भी जाखणीधार विकास खंड के ग्रामीण आज भी पानी की समस्या से जूझ रहे हैं।बर्तमान प्रतिनिधी सिर्फ प्रधान के कार्यों को अपनी उपलब्धी बता रहे है।

इस मौके पर प्रधान रीता नौटियाल,मोशिना,रविद्र सेमवाल,पूर्व प्रधान जोत सिहं पनाई, मकान सिह गुसांई, प्रेम सिहं रावत,टी के बिजल्वान,असद अली,ईशाक अहमद,यशपाल पंवार,केंद्रीय उपाध्यक्ष गोविद बिष्ट,केंद्रीय कोषाध्यक्ष कर्म सिहं तोपवाल, नारायण सिहं राणा,भूपेन्द्र रावत, केन्द्रीय मीडिया प्रभारी प्रताप गुसांई, ब्लाक अध्यक्ष धर्म सिहं गुनसोला ,रूप सिहं नेगी,आदि शामिल थे।

Post a comment

Powered by Blogger.