Halloween party ideas 2015

 दिनाँक 16 फरवरी को SDRF द्वारा किये गए महत्वपूर्ण कार्य, तपोवन में गायों का रेस्क्यू




तपोवन आपदा के बाद से मार्ग अवरूद्ध होने के कारण तपोवन डैम क्षेत्र से 400 मीटर आगे 02 गाय तपोवन में नदी के दूसरी ओर फंस गयी थी जो वहां से नदी के इस ओर आने में सक्षम नही थी। SDRF की टीम द्वारा सर्चिंग के दौरान उक्त गोवंशों को देखते ही उनके रेस्क्यू हेतु तत्काल प्रयास किया गया। नदी के दूसरी ओर फँसी हुई गायो को SDRF टीम के जवानों द्वारा विकट परिस्थितियों में रोप की सहायता से नदी के तेज बहाव में से पार कराकर सुरक्षित मुख्य मार्ग तक पहुँचाया। 


 *कोरवा गांव के पास बाइक एक्सीडेंट* - 


कोरवा गांव के पास विकास नगर रोड पर एक बाइक के एक्सीडेंट होने की सूचना थाना चकराता द्वारा SDRF को दी गयी।

उक्त सूचना पर पोस्ट चकराता से एसआई निरंजन बर्थवाल द्वारा मय रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर बाइक पर सवार एक लड़का व लड़की को घायल अवस्था मे 108 के माध्यम से सुरक्षित अस्पताल पहुँचाया।


*तपोवन अपडेट*

।आज दिनाँक 16 फरवरी को जोशीमठ तपोवन में टनल के अंदर मलबा हटाने के दौरान रेस्क्यू टीमो द्वारा 02 शव बरामद किए गए, जिनकी पहचान हो गयी है। आपदा के पश्चात वर्तमान समय तक कुल 58 शव बरामद किए जा चुके है जिनमे से 32 की पहचान हो चुकी है।


 SDRF मुख्यालय जॉलीग्रांट में किया गया प्रथम चरण का कोविड-19 वैक्सीनेशन-



SDRF वाहिनी मुख्यालय जॉलीग्रांट में देहरादून से आये 07 सदस्यीय चिकित्सक टीम द्वारा 133 अधिकारियों/कर्मचारियों का प्रथम चरण का कोविड-19 वैक्सीनेशन किया गया


Post a Comment

Powered by Blogger.