Halloween party ideas 2015

 


14 फरवरी 2019 को आत्मघाती आतंकी हमले में देश में 40 जवान शहीद हुए थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि देश कभी भी इन हमले को नहीं भूल सकता है अपने  जवानों पर पूरे देश को गर्व है।

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर  जहां मसूद अजहर  अजहर के खिलाफ  इंटरपोल ने रेड कार्नर नोटिस जारी किया वही आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहे हैं। आज इन्होंने पुलवामा  हमले की दूसरी बरसी पर एक बड़े आतंकी हमले की कोशिश की ।

जिससे सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया जम्मू बस अड्डे से 7 किलो आरडीएक्स बरामद किया गया है ।  एक आतंकवादी भी इस साजिश में पकड़ा गया है जो पुलवामा का रहने वाला है ।आरडीएक्स कहां से आया और क्या मंशा इनकी रही होगी इसको जानने के लिए जांच की जा रही है? 

आतंकवादीयों के लगातार पस्त हो रहे हैं क्योंकि कल जहूर आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया और उससे पहले भी एक और आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया था। इसी बेचैनी के चलते शायद आतंकवादियों ने पुलवामा हमले की बरसी पर आतंकवादी साजिश करने का मन बनाया ।

एक संदिग्ध जो कि आरडीएक्स के साथ पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है. 4:30 बजे जम्मू कश्मीर पुलिस पुलिस कॉन्फ्रेंस कर इसके बारे में खुलासा करेगी.

आज देश पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है जिसमें सीआरपीएफ की 36 बटालियन जब गुजर रही थी, तो एक कार विस्फोट कर आतंकी हमले को अंजाम दिया गया था । आतंकी आदिल अहमद डार ने वारदात को अंजाम दिया था इसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे । जैश ए मोहमद  ने इस हमले को करने की साजिश रची थी । 


Post a Comment

Powered by Blogger.