Halloween party ideas 2015

 


 चेन्नई  में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए क्रिकेट टेस्ट में दूसरे दिन, भारत फॉर्म  में है और इंग्लैंड को चांस देने के मूड में नहीं हैं।  मेजबान टीम का स्कोर 54 रन था।


भारत ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्टंप्स तक 249 रनों पर अपनी पूरी बढ़त बनाकर अपने को कमांडिंग स्थिति में रखा। खेलने के करीब में, रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रमशः 25 और 7 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, क्योंकि भारत अपनी दूसरी पारी में एक दिन के लिए 54 पर पहुंच गया.

 
भारत ने अपनी बढ़त 249 रनों तक बढ़ा दी जो  एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक कठिन लक्ष्य माना जाता है। इससे पहले, इंग्लैंड 134 रनों पर ढेर हो गया। भारत के लिए, ऐस स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 5 विकेट लिए, जहां अक्षर पटेल ने 2 और इशांत शर्मा ने 2 और सिराज ने 1 विकेट हासिल किया।
 
भारत अपनी पहली पारी में 329 रनों पर ऑल आउट हो गया था । रातों रात छह विकेट पर 300 रन बनाकर भारत ने 29 रनों पर चार विकेट गंवा दिए। केवल ऋषभ पंत ने विपक्षी टीम के खिलाफ अच्छा  खेल दिखाया  और एक  अर्धशतक पूरा किया।पहले दिन भारत ने रोहित शर्मा की 161 रनों की शानदार पारी की बदौलत पहले दिन  हावी हो गए। 


 

दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, मोटेरा,अहमदाबाद , गुजरात के  तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के साथ-साथ भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

तीसरे दिन और रात के टेस्ट मैच के लिए बुकिंग आज से शुरू हुई। कोविद महामारी को देखते हुए, अधिकारियों ने टेस्ट मैचों के दौरान स्टेडियम की क्षमता के 50% दर्शकों को अनुमति देने का फैसला किया है।

Post a comment

Powered by Blogger.