Halloween party ideas 2015

 


 विधायक यतीश्वरानंद ने  वर्तमान अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निवर्तमान सीएमओ डॉ सरोज नैथानी पर घोटाले का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा  है कि  कोविड संक्रमण काल मे हरिद्वार सीएमओ  रहते हुये बड़ा घोटाला किया था

जिसकी शिकायत  प्रेमचंद सैनी और स्वामी यतीश्वरानंद  के द्वारा लिखित में कई गयी थी । शिकायत को शासन ने सही मानते हुये 25 जून 2020 को सीएमओ डॉ नैथानी का स्थानांतरण दून  निदेशालय करते हये भ्रष्टाचार व पद का दुरुपयोग करते हये कई प्रकार की अनिमितताओं की जांच शासन ने महानिदेशक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण को पत्र लिखा गया था .तीन सदस्यीय जांच समिति ने जाँच की तो सभी आरोप सही पाए गए थे और जांच रिपोर्ट महानिदेशक को सौप दी.

शिकायतकर्ता का कहना है कि डॉ सरोज नैथानी ने महानिदेशक डॉ अमित उप्रेती को मोटी घुस खिलाकर जांच रिपोर्ट को दबा दिया गया हैं.

शासन सचिन डॉ पंकज कुमार पांडे बार बार महानिदेशक को पत्र लिखकर जांच रिपोर्ट भेजने को बोल रहे है अभी तक 5 पत्र डॉ पंकज कुमार पांडे द्वारा लिखे जा चुके है .परंतु महानिदेशक जांच रिपोर्ट शासन को नही भेज रहे है,क्योंकि 28 फरवरी को महानिदेशक सेवा निवृत्त हो रही है।

 शिकायतकर्ता का कहना है कि मामला गम्भीर हैं और वर्तमान में डॉ नैथानी के पास तीन तीन महत्वपूर्ण चार्ज है जबकि जांच के दौरान कोई चार्ज नही रहना चाहिए, लेकिन धनबल के आधार पर आज भी स्वास्थ्य निदेशालय में मौज काट रही हैं।  अब विधायक ने  इस मामले पर राज्यपाल महोदया को पत्र भेजकर कार्यवाही की मांग की हैं.

Post a Comment

Powered by Blogger.