Halloween party ideas 2015

डोईवाला:

शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में स्वामी विवेकानंद जी के जन्मदिवस पर हुई निबंध प्रतियोगिता में महाविद्यालय स्तर पर परिणाम घोषित हो गए हैं। महाविद्यालय में निबंध प्रतियोगिता के संयोजक डॉ एस के कुड़ियाल ने बताया कि महाविद्यालय में बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा भाविका बिष्ट ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। द्वितीय स्थान एम.ए.फर्स्ट सेमेस्टर के छात्र विवेक सिंह थापा ने हासिल किय एवं तृतीय स्थान बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा श्रेया भट्ट रही।

सभी विद्यार्थियों को डॉ कुड़ियाल ने इस अवसर पर अपनी तरफ से ₹1000 देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रथम आने वाले विद्यार्थी को ₹500, द्वितीय को ₹300, एवं तृतीय को ₹200 का पारितोषिक दिया जाएगा। ज्ञातव्य है कि महाविद्यालय में हुए इस निबंध प्रतियोगिता में लगभग 80 विद्यार्थी शामिल हुए थे।

 शरदीय अवकाश के बाद महाविद्यालय खुलने पर इन तीनों विद्यार्थियों को महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डीसी नैनवाल पुरस्कृत करेंगे। ₹1000 पारितोषिक देने के लिए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डीसी नैनवाल ने डॉक्टर एस के कुड़ियाल का धन्यवाद दिया और कहा कि डॉ कुड़ियाल की पहल पर सभी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन होगा।





Post a Comment

Powered by Blogger.