Halloween party ideas 2015


हरिद्वार:



आज भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रीता चमोली ने सुभाष नगर में जिलाकार्यकरिणी सदस्य कमल,रजनी पंवार, सरिता नेगी के साथ बहनो की परिचय बैठक ली।

महिलाओं को अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर को लेकर चल रहे निधि संग्रह के विषय में महिलाओं को जागरूक किया गया।

रीता चमोली ने कहा की 5 पीढ़ियों व 492 वर्षो के कठिन संघर्ष एवं बलिदानों के बाद श्री राम लला अपने घर भव्यता के साथ विराजमान होने आए हैं । हम सब को इन स्वर्णिम पलों को जीने का अवसर मिला है यह हम सब के पिछले कई जन्मों के सत कर्मों का ही फल है।

 जिला मंत्री रीमा गुप्ता ने कहा कि सृष्टि में उपस्थित मनुष्य मात्र से लेकर प्रत्येक जीव के लिए घर की व्यवस्था करने वाले परम ईश्वर को यूं तो अपने स्वयं के घर के लिए धन की कोई कमी नहीं किंतु चुकी श्री राम हम सबके आराध्य हैं हमारी भावनाएं उनके साथ जुड़ी है। इसलिए प्रत्येक व्यक्ति श्री राम  मंदिर के निर्माण में अपना सहयोग देना चाहता है हर कोई श्री राम  मंदिर के भव्य स्वरूप को मन में धारण कर अधिक से अधिक सहयोग करना चाहता है।जिला उपाध्यक्ष मनु रावत ने  कहा की यह हम सब के लिए अत्यंत ही गर्व का विषय है कि हमें अपने आराध्य श्री राम  के कार्य में सहयोगी होने का अवसर मिला है ह।

देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी जिन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में वादा किया था कि प्रभु श्री राम को उनके अपने घर में ही स्थान दिलाएंगे अन्यत्र कहीं नहीं।आज उन्होंने प्रभु राम मंदिर के भव्य मंदिर क्व प्रयासो को उच्चतम न्यायालय के दिशानिर्देशो अनुसार क्रियान्वित करने की तरफ प्रगतिशील है।

इस अवसर महिला मोर्चे द्वारा केंद्र सरकार औऱ राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेकों योजनाओं से बहनों को अवगत कराया गया। जिनमें उज्जवला गैस योजना आयुष्मान योजना सुकन्या योजना नंदा गोरी योजना की प्रमुख योजनाएं हैं जिनका लाभ निरंतर जनता को मिल रहा है ।

इस अवसर पर अनुसूचित मोर्चे के मण्डल अध्यक्ष कुलवंत सिंह चड्डा , दीपक नेगी,राजीव शर्मा, रेणु शर्मा, उपस्थित थे

Post a Comment

Powered by Blogger.