Halloween party ideas 2015

 चारधाम विकास परिषद उपाध्यक्ष आचार्य शिवप्रसाद ममगाई की अध्यक्षता में हुई बैठक में आगामी चारधाम यात्रा एवं कुंभ मेले के संबंध में चर्चा


देहरादून:  



उत्तराखंड चारधाम विकास परिषद जोगीवाला कार्यालय में परिषद उपाध्यक्ष आचार्य शिवप्रसाद ममगाई की अध्यक्षता में यात्रा बैठक का आयोजन किया गया इस अवसर पर आचार्य ममगाई ने आगामी चारधाम यात्रा की परिषद के स्तर पर तैयारियों की समीक्षा की गयी तथा  हरिद्वार कुंभ मेला 2021 में भी योगदान की बात कही। बताया कि श्री बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि बसंत पंचमी को तय होती है इसी तरह शिवरात्रि में श्री केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि तय होती है अक्षय तृतीया को गंगोत्री-यमुनोत्री धाम के कपाट खुलते है। उन्होंने कहा कि कुंभ मेले में परिषद द्वारा स्टाल लगाया जायेगा। आगामी चारधाम यात्रा हेतु वृहत स्तर पर तैयारिया की जायेगी परिवहन, स्वास्थ्य, जल संस्थान, एन.एच से तालमेल कर आगामी चारधाम यात्रा को नयी दिशा दी जायेगी।

इस अवसर पर  देवस्थानम बोर्ड के विशेष कार्याधिकारी राकेश सेमवाल, चारधाम विकास परिषद के विशेष कार्याधिकारी जगत राम सेमवाल, निजी सचिव दीपक भट्ट, विपिन बुटोला, सहायक अभियंता अशोक वर्मा, देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा.हरीश गौड़,संजय बोरा,अमित चौहान मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.