Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश :  



ऋषिकेश विधानसभा मे  विकास कार्यों मे कमीशन खोरी  और क्षेत्र की जन समस्याओं पर 14 सवाल को लेकर 14 दिन तक चला आंदोलन पर जब सरकार अथवा क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल से कोई जबाब नहीं मिलने पर उजपा नेता कनक धनै कार्यकर्ताओं के साथ जब विधानसभा अध्यक्ष व ऋषिकेश विधायक प्रेमचंद अग्रवाल के कैम्प कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे ।

तब  पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।इस घटना के बाद शुक्रवार को नेपाली फार्म तिराहे  पर  विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला दहन किया गया। 


उजपा ने आरोप लगाया कि जब कनक कार्यकर्ताओं समेत विधायक प्रेमचंद अग्रवाल से 14 सवालों के जवाब मांगने को उनके कैंप कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे तो पुलिस ने कनक धनै को समर्थको संग गिरफ्तार कर लिया। 

बाद में सभी कार्यकर्ताओ को तो पुलिस ने छोड़ दिया लेकिन कनक धनै और एक अन्य कार्यकर्ता को पुलिस ने विधायक की शह पर जेल भेज दिया।

उजपा कार्यकर्त्ताओं ने सरकार के इस तानाशाहीपूर्ण रवैया पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा की यह लोकतान्त्रिक देश है और हर नागरिक को सरकार से सवाल पूछने का अधिकार है। सरकार जनता के सवालों से भाग नहीं सकती है। 

उजपा कार्यकर्त्ताओं  ने कहा यदि कनक धनै और उसके दूसरे साथी को जल्द रिहा नहीं किया जाता है तो सरकार के विरुद्ध उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

इस मौके हेमचंद रावत,सुरेंद्र नेगी,अभिषेक पंवार,राजेश पंत,अक्षय कब्सुरी,मंजीत नेगी, पीयूष राणा,अजय चमोली,गौरव त्यागी,अंकित खंकरियाल,गुड्डी देवी,शांति देवी,नीमा देवी,विमला देवी,रेखा देवी,सावित्री देवी,प्रेमा देवी, नालिनी देवी मौजूद रहे ।re

Post a comment

Powered by Blogger.