Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश :




आवास विकास स्थित सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज के योग सभागार में   सुभाषचन्द्र बोस की जयंती  पर एक सूक्ष्म कार्यक्रम मनाया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेन्द्र प्रसाद पाण्डेय ने दीप प्रज्वलित कर एवं महान क्रांतिकारी नेताजी सुभाषचंद्र बोस के चित्र पर पुष्पार्चन कर किया।

कार्यक्रम में वक्ताओं के रूप में इंटरमीडिएट की छात्रा वर्षा यादव व ज्योति रावत ने भी सुभाषचन्द्र जी के बारे में अपने विचार रखे।

 कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेन्द्र प्रसाद पाण्डेय ने अपने सम्बोधन में  हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के छात्र छात्राओं को बताया कि सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती है। देश के स्वाधीनता आंदोलन के नायकों में से एक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती को केंद्र सरकार ने पराक्रम दिवस के तौर पर मनाने का फैसला किया है। तुम मुझे खून दो, मैं तुम्‍हें आजादी दूंगा....! जय हिन्द। जैसे नारों से आजादी की लड़ाई को नई ऊर्जा देने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आज जयंती है हमे उनके  आदर्श प्रेंरणास्त्रोत  विचारो को अपने जीवन मे उतारना चाहिए।

कार्यक्रम का संचालन रजनी गर्ग द्वारा किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के परीक्षा प्रभारी सतीश चौहान,मीडिया प्रभारी नरेन्द्र खुराना, कर्णपाल बिष्ट, रामगोपाल रतूड़ी, अनिल भंडारी, सुनील बलूनी , नन्द किशोर भट्ट ,रीना गुप्ता  एवं अन्य अध्यापकगण आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.