Halloween party ideas 2015

अयोध्या में बनने वाले श्री रामचंद्र जी के भव्य मंदिर हेतु राष्ट्रपति से लेकर मुख्यमंत्री उत्तराखंड  ने दिया,  दान



अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर के लिए 'निधि समर्पण अभियान' की शुरुआत शुक्रवार से हो गई है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने खुद पांच लाख 100 रुपये का दान देकर इस अभियान की शुरुआत की। उनसे चंदा मांगने के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, विश्व हिंदू परिषद और स्वसंसेवक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल पहुंचा था।

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राम मंदिर निर्माण के लिए पांच लाख 100 रुपये का चेक दिया है। इससे पहले केंद्र सरकार ने एक रुपये, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 लाख रुपये, उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने एक करोड़ रुपये और  मोरारी बापू ने 11 करोड़ रुपये का दान दिया है। 

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए सहयोग राशि दी। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और विश्व हिन्दू परिषद् द्वारा श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि जुटाने का अभियान शुरू किया गया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में क्षेत्र प्रचार प्रमुख श्री जगदीश जी, क्षेत्र कार्यवाहक श्री शशिकांत दीक्षित, प्रांत प्रचारक युद्धवीर जी, केंद्रीय मंत्री विश्व हिंदू परिषद श्री अशोक तिवारी, श्री रवि देव, सह प्रांत संगठन मंत्री विश्व हिंदू परिषद श्री अजय जी, प्रांत सह व्यवस्थापक श्री नीरज मित्तल ने मुख्यमंत्री से भेंट की।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि संग्रह अभियान में भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद के विनायक राव देशमुख जी को एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया।  


Post a comment

Powered by Blogger.