Halloween party ideas 2015

 


ऋषिकेश:




लालतप्पड़ स्तिथ फैक्ट्री में ड्यूटी के लिये जाने की बात कहकर घर से निकला साहब नगर छिददरवाला निवासी युवक लापता हो गया है। युवक की पत्नी  नीलम शर्मा ने ग्राम प्रधान के माध्य्म से अपने पति की तलाश के लिए रायवाला पुलिस से गुहार लगाई है। 

लालतप्पड़ स्थित  रिबॉक शूज  कम्पनी में कार्यरत  छिददरवाला  क्षेत्र के साहबनगर  निवासी  युवक कृष्ण कुमार शर्मा  पुत्र स्व मोहन कुमार बीते सोमवार को फैक्ट्री में ड्यूटी पर जाने की बात कह कर घर से निकला था। जाते हुए उसने पत्नी को बताया था कि वह आज आधा दिन ड्यूटी करने की बात कह रहे थे साथ ही हाथ की चोट का एक्सरे कराने  के लिए भी कह रहे थे।

 देर रात  को घर नही आने पर पत्नी से अमझ की सम्भवतः वह ओवर टाईम ड्यूटी कर रहा होगा। दो दिने  बीतने पर जब उसकी पत्नी ने फैक्ट्री अधिकारी से सम्पर्क करने पर बताया कि कृष्ण कुमार ड्यूटी पर आया ही नही है। वह अपना फोन भी घर पर ही छोड़ गया है। लापता युवक की पत्नी नीलम शर्मा पति के लापता होने से खासी चिंतित है। उसने ग्राम प्रधान की सहायता से रायवाला पुलिस को  उसके पति कृष्ण कुमार की तलाश करने का प्रार्थना पत्र दिया है।

एस ओ रायवाला ने  बताया कि कृष्ण कुमार के लिये सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल ली है। परंतु कुछ पता  नही  चल पाया है। और क्योंकि वह फ़ोन नहीं ले गया तो उसकी लोकेशन ट्रेस भी नहीं हो सकती है । सभी स्थानों पर वायरलेस भी कर दिया गया है बाकी तलाश जारी है.

Post a comment

Powered by Blogger.