Halloween party ideas 2015

 भाजपा प्रदेश कार्यालय सभागार में जिला देहरादून के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ,जिला पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक  जिलाध्यक्ष श्री शमशेर सिंह पुंडीर  की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजय कुमार  ने कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी का  विजय रथ रुकने वाला नहीं है और इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक कार्य करने होंगे ।श्री अजय  ने बताया कि 3 जनवरी से 10 जनवरी तक जिला देहरादून के सभी शक्ति केंद्रों पर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा इन कार्यशाला के माध्यम से बूथ  समितियों को और गतिमान और मजबूत बनाया जाएगा। 




श्री अजय ने  केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को लाभार्थियों से संपर्क करने पर जोर दिया। श्री अजय कुमार ने कहा कि भाजपा में केंद्र से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की प्रक्रिया में प्रत्येक कार्यकर्ता को काम और प्रत्येक काम के लिए कार्यकर्ता की पद्धति है जिससे विचारों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं का संगठन में स्थायित्वभी बना रहता है। 

कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री श्री  कुलदीप कुमार  जिला अध्यक्ष श्री शमशेर सिंह पुंडीर  ने भी विचार व्यक्त किए ।कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल व अरुण मित्तल ने संयुक्त रूप से किया ।

 इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल ऋषिकेश में अनीता अग्रवाल जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत जिला उपाध्यक्ष वीर सिंह चौहान, शरद रावत विक्रम नेगी, पंकज शर्मा ओपी उनियाल, संतोष रावत प्रेमचंद मंजू नेगी रचिता ठाकुर, विनोद कश्यप मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल राजकुमार राज राजेंद्र मनवाल ,दिनेश सती, राजेश जुगलान, गणेश रावत दीपक पुंडीर, सरोज डिमरी सहित अनको पदाधिकारी उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.