Halloween party ideas 2015




उत्तराखंड क्रांति दल ने आउटसोर्सिंग की भर्तियां निजी एजेंसियों के माध्यम से कराने पर सरकार के खिलाफ तीखे तेवर अपना लिए हैं।

 उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र सिंह पांगती ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सरकार के इस कदम की कड़ी आलोचना की और कहा कि यह उत्तराखंड के आम बेरोजगार के हकों पर सीधे-सीधे डाका है।

 उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि यदि भाजपा सरकार निजी एजेंसियों के माध्यम से भर्तियां करेगी तो फिर उपनल तथा पीआरडी के कार्मिकों के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ आंदोलन छेड़ा जाएगा।

 केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा ने कहा कि सरकारी आउटसोर्सिंग एजेंसियां होने के बावजूद सरकार निजी एजेंसियों के माध्यम से चिकित्सा विभाग में आउटसोर्सिंग की भर्तियां कर रही है तथा सचिवालय में भी आउटसोर्सिंग के माध्यम से सरकार अपने चहेतों को नियुक्त कर रही है।

मुख्य प्रवक्ता पीसी थपलियाल ने कहा कि प्रशिक्षण प्राप्त जवानों को छोड़कर यदि सचिवालय में इस तरह से बिना प्रशिक्षण वाले नेताओं के चहेतों की भर्तियां की गई तो फिर उत्तराखंड क्रांति दल इसका विरोध सड़कों पर उतरकर करेगा।

 उत्तराखंड क्रांति दल के नेता उमेश खंडूरी ने कहा कि निजी आउटसोर्सिंग एजेंसी जानबूझकर प्रदेश के बाहर से लाई जा रही है ताकि उनसे मोटे पैसे हासिल करके चहेतों की भर्तियां की जा सके।

 सरकार के इस कुचक्र के कारण उत्तराखंड के बेरोजगार इन एजेंसियों के माध्यम से नौकरियां पाने से वंचित रह जाएंगे यह सीधे-सीधे उत्तराखंड के शिक्षित बेरोजगारों के हकों पर डाका है।

Post a Comment

Powered by Blogger.