Halloween party ideas 2015


देहरादून/डोईवाला: किस प्रकार कोरोना संक्रमण डोईवाला देहरादून में पैर पसार रहा है और जनता सावधानी नहीं बरत रही है उसी का नतीजा है की उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सामूहिक रूप से डोईवाला में लच्छीवाला स्थित एक ही क्षेत्र में 24 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं ।

 प्राइमरी स्कूल लच्छीवाला के निकट विवाह समारोह में शामिल लोगों में से 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं ।

 मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ भंडारी के अनुसार पहले इस क्षेत्र से एक के बाद एक लगातार तीन व्यक्तियों कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आयी। जिसके पश्चात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला द्वारा उक्त स्थान पर कैंप लगाकर सभी की टेस्टिंग की गयी. जिसमें 24 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है हालांकि कुछ लोगों में लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं परंतु चिकित्सा विभाग लगातार सभी की निगरानी कर रहा है.

भंडारी का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव आने पर कोई भी व्यक्ति अपनी ट्रैवल हिस्ट्री ना उपाय ऐसा करने से वह अपने परिवार को संकट में डाल सकता है ठंड के कारण और कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण बहुत ही सावधानी से रहने की आवश्यकता है


क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन की श्रेणी में रखा गया है हालांकि इससे भी आम जनता सबक नहीं ले रही है और क्षेत्र में स्थित विभिन्न प्रकार की दुकानों पर यदा-कदा भीड़ दिखाई दे जाती है ।


Post a comment

Powered by Blogger.