Halloween party ideas 2015

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीच परिसंपत्तियों को लेकर किसी तरीके के विवाद में होने से संबंधित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का बयान उत्तराखंड में विवाद का विषय बन गया है।



 उत्तराखंड क्रांति दल ने इस मुद्दे को लपक लिया है और उत्तराखंड सरकार पर तमाम सवाल खड़े किए हैं। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने आज परिसंपत्तियों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर जमकर आक्रोश व्यक्त किया। दिवाकर भट्ट ने आज यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की के कारण आज उत्तराखंड उत्तर प्रदेश का उपनिवेश बनकर रह गया है। 

दिवाकर भट्ट ने कहा कि,- "पिछले दिनों बद्रीनाथ जैसे पवित्र धाम में भी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झूठ बोलने से नहीं चूके। उन्होंने मीडिया ने कह दिया कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बीच कोई परिसंपत्तियों का विवाद शेष नहीं है।"

 दिवाकर भट्ट ने कहा कि अभी भी सिंचाई विभाग की हजारों एकड़ भूमि का स्वामित्व उत्तर प्रदेश के पास ही है। इसके अलावा आवास विकास, जिला पंचायत, वित्त विकास सहित विभिन्न विभागों के करोड़ों रुपए के आर्थिक विवाद अभी भी लंबित हैं।

 दिवाकर भट्ट ने कहा कि यदि उत्तराखंड सरकार योगी आदित्यनाथ के बयान से सहमत हैं तो फिर सरकार इस मामले पर यथास्थिति स्पष्ट करते हुए श्वेत पत्र जारी करें।

Post a comment

Powered by Blogger.