Halloween party ideas 2015

 गैस सिलेंडर विस्फोट से मकान की छत हुई ध्वस्त, SDRF टीम द्वारा सर्चिंग जारी




तीन मंजिला भवन का बीच वाली  छत टूट कर नीचे आ गयी है

रुड़की : 

आज दोपहर को मंगलौर के भीड़ भाड़ वाले  मुख्य बाजार में स्थित एक मिष्ठान की दुकान बालाजी स्वीट्स की में सिलेंडर फट गया. सिलेंडर के विस्फोट से करीब 26 लोग इसकी जद में आ गए , जिनमें से लगभग 08 की हालत गम्भीर है 


 जिन्हें देहरादून रैफर किया गया है। वहीं कुछ को सिविल तो कुछ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही धमाके के बाद आसपास के भवनों को भी नुकसान पहुंचा है। घटना से तत्काल ही  पुलिस और फायर ब्रिगेड बचाव हेतु पहुंची।


 हादसे के की गम्भीरता को देखते हुए और छत के मलबे में भी घायलों के दबे होने की आशंका से SDRF को भी सर्चिंग हेतु बुलाया गया, जिस पर जोलीग्रांट एवमं ढालवाला से 15 सदस्यीय टीम उपकरणों सहित मोके पर  पहुँची है सर्चिंग जारी है, लेंटर ओर कंक्रीट को  कटिंग उपकरणों की सहायता से काटा जा रहा है।

गोविंदघाट, जोशीमठ में दर्दनाक हादसा, चौपहिया वाहन अलकनंदा में समाया, SDRF जुटी रेस्क्यू में।



 जोशीमठ;


 एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि गोविंदघाट के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर मुख्य मार्ग से गिरकर नीचे नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। 

उक्त घटना की सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल SI प्रमोद कुमार के हमराह तत्काल घटनास्थल पर पहुँची। रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुच कर एक घायल व्यक्ति जितेंद्र, उम्र- 38 वर्ष, निवासी गुजरात को निकाल कर अस्पताल के लिए रवाना किया साथ ही एक और व्यक्ति का शव भी बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया।

 घायल द्वारा वाहन में 4 लोगो के सवार होने की जानकारी दी गयी। दो व्यक्तियों के लापता होने की दशा में SDRF टीम द्वारा गहन सर्चिंग की गई। परंतु अंधेरा अधिक होने व विषम परिस्थियां होने की दशा में प्रातः पुनः सर्चिंग अभियान चलाया जाएगा।

Post a comment

Powered by Blogger.