Halloween party ideas 2015

                      

  • सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज में हुई  ऑनलाइन शिक्षण में आने वाली समस्याओं को लेकर अभिभावकों द्वारा अध्यापको से प्रत्यक्ष वार्ता
  • शिक्षण से संबंधित अनेक समस्याओं को लेकर प्रधानाध्यापक एवं अभिभावको के मध्य हुआ विचार-विमर्श


ऋषिकेश:




23 नवम्बर सोमवार को आवास विकास स्थित सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज के गुरु जी सभागार में सामाजिक दूरी को ध्यान में रखकर शिक्षण से संबंधित अनेक समस्याओं को लेकर प्रधानाध्यापक एवं अभिभावको के मध्य हुआ विचार-विमर्श !

विद्या मंदिर  के गुरु जी सभागार में     अभिभावको से बैठक में ऑनलाइन शिक्षण के दौरान आने वाली बाधाओं को कैसे दूर किया जाए इन विषयों को लेकर अभिभावकों से प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे ने विचार-विमर्श किया !

इस अवसर पर लेखाशास्त्र प्रवक्ता नरेन्द्र खुराना ने अभिभावको से बातचीत की व उनके सुझाव भी लिए और कहा कि घर  प्रथम पाठशाला होती है सभी अभिभावकगण भी अपने पाल्य व  विद्या भारती की रीति नीति से बच्चों को अभिप्रेरित करे,वर्तमान में आपका सहयोग महत्वपूर्ण है!


इस अवसर पर प्रधानाचार्य  राजेन्द्र प्रसाद पाण्डेय  ने अभिभावको से वार्ता करते हुए  कहां की यह वक्त कठिन परिस्थितियों से  गुजर रहा है इसमें आप सभी का  सहयोग अपेक्षित है,आपके पाल्य  को शिक्षण के दौरान आने वाली समस्याओं के लिए आप विद्यालय से निरन्तर सम्पर्क करते रहे,जिससे उनका समय से निवारण हो सके,एवं आपके पाल्य के उज्ज्वल भविष्य के लिए कोई भी कमी न रहे!

इस अवसर पर परीक्षा प्रभारी सतीश चौहान,राजेश बड़ोला,कर्णपाल बिष्ट,नन्दकिशोर भट्ट, मनोरमा शर्मा व  अभिभावकगण मौजूद रहे!

Post a comment

Powered by Blogger.