Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश;

नगर निगम ऋषिकेश, यूएनडीपी एवं एचडीएफसी बैंक के संयुक्त तत्वाधान में आकांक्षा संस्था द्वारा संचालित सूखा कचरा प्रसंस्करण परियोजना के अन्तर्गत कार्यरत स्वच्छता प्रहरियों को आज ड्रेस वितरित की गई। दीपोत्सव पर्व के मौके पर पर्व की शुभकामनाओं के साथ ड्रेस पाकर स्वच्छता प्रहरियों के चेहरे खुशी से चमक उठे।

वृहस्पतिवार की दोपहर महापौर अनीता ममगाईं एवं  नगर आयुक्त  नरेन्द्र सिंह क्वीरियाल द्वारा ड्रेस स्वच्छता प्रहरियों को ड्रेस वितरण किया गया । इस अवसर पर मेयर ने कहा कि तमाम सफाई साथी जोकि ट्रांचिंग ग्राउंड में कचरे को छांटने काम कर रहे है वह सभी समाज का अभिन्न अंग है । इनको स्वावलंबी एवं आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया जा रहा है ।उन्होंने निगम की दोनों महत्वपूर्ण सहयोगी  संस्थाओं के प्रयासों की मुक्त कंठ से सराहना भी की। 

एचडीएफसी बैंक के वैभव ने बताया इस परियोजना का उद्देश्य है कि सभी हितधारकों को मुख्यधारा से जोड़ा जाए एवं उनतक बैंक व सरकार द्वारा दी जाने वाली सभी सुविधाओं को पहुचाया जाए। 

इस दौरान बैंक की ओर से  गुरमीत ओबेराय , संस्था की तरफ से विधाभूषण, प्रेम माथुर, मेहंदी जैदी, वाशुतोष, मीनाक्षी  आदि मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.