Halloween party ideas 2015

 


अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर मानवाधिकार आयोग ने एसपी और डीसीपी रायगढ़ को कल सम्मन  भेजा है।  जसमे आज 11बजे  उन्हें पेश होना होगा।  अरब को गिरफ्तार किये 72 घंटे हो चुके है ।  

इसके साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में   प्रदर्शन तेज हो गए है। भोपाल, लखनऊ, मुंबई, दिल्ली , एमपी , पटना, कलकत्ता, चण्डीगढ़,गुवाहटी,बेगूसराय ,जयपुर आदि में  अर्णब  को छोड़ने के लिए प्रदर्शन हो रहे है।  

ज्ञात हो  कि अर्नव  की गिरफ्तारी को लेकर एक पुराने केस  को लेकर मुंबई पुलिस ने  रिपब्लिक भारत  टीवी के एडिटर इन चीफ को जबरदस्ती बिना नोटिस  के उनके घर से उठा लिया था। जिसके विरोध में जनता सड़कों पर  उतर  आयी है. इसी सन्दर्भ में  कल मानवाधिकार ने संज्ञान लेते हुए समन किया है। 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को रिपब्लिक टेलीविजन के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद जेल के COVID-19 केंद्र  में रखा।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को इस मामले की सुनवाई की . गुरुवार को, अलीबाग पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के पहले के आदेश (जिसमें गोस्वामी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था ,जिस पर गोस्वामी की पुलिस हिरासत को रद्द करने की मांग करते हुए सत्र न्यायालय में एक संशोधन आवेदन पेश किया गया था।  उस पर आज अंतरिम राहत मिल सकती है।

Post a comment

Powered by Blogger.