Halloween party ideas 2015





आगरा:

 कम बजट के घर ढूंढने वालों के लिए, शास़्त्रीपुरम स्थित भावना सिटी में घरों के पंजीकरण दिवस पर सैकड़ों लोगों ने कम बजट के बेहतरीन घरों का पंजीकरण करावाया। इस अवसर पर कंपनी ने गृह ऋण के लिए कई बैंकों ने स्टाल भी लगवाये जिनमें से एचडीएफसी, ऐक्सिस एवं एसबीआई बैक प्रमुख रूप से मौजूद रहीें। इस अवसर पर कंपनी के चैयरमैन भगत सिंह बघेल ने कहा कि करोना काल के चलते लोगो का घर लेने का सपना लगभग टूट चुका था लोग अच्छी लोकेशन पर किफायती घर ढूढ़ रहे थे लोगो का यह सपना भावना हाउसिंग ने पूरा किया। 

उन्होंने बताया कि यह शहर के सबसे कम बजट की राॅ हाउसिंग योजना भावना हाउसिंग की ओर से एक अनूठा प्रयास है जो कि100 फुटा रोड पर स्थित है, साथ ही एचटीपी, रेन वाटर हार्वेस्टिंग, ओवरहेड टैंक, 24 घंटे पानी, हाई सिक्योरिटी, बैडमिंटन कोर्ट , ओपन जिम, बच्चों के लिए पार्क, ओल्ड ऐज पार्क जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। 

इस योजना में 2 बीएचके फलैट से लेकर दो मंजिला मकान तक उपलब्ध है वह भी बहुत कम कीमत पर । गृह ऋण लेने पर इन आवासों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ब्याज पर मिलने वाली छूट भी मिलती है। इन आवासों का आंवटन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जा रहा है। पंजीकरण दिवस के मौके पर भावना हाउसिंग के मार्केटिंग हेड दीपक, केपी सिंह जादौन एंव अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.