Halloween party ideas 2015

 


देहरादून:

 


 देश की रक्षा करने के साथ ही भारतीय सेना का हिस्सा बनने का ख्वाब देख रहे युवाओं के लिए खुश खबरी है। देश की प्रतिष्ठित एकेडमी दून डिफेंस एकेडमी ने ऑफ लाइन क्लास के लिए एडमिशन शुरू कर दिए हैं। ऑफ़ लाइन क्लास शुरू करने के लिए एकेडमी को सरकार की गाइड लाइन का इंतजार है।

दून डिफेंस एकेडमी की निदेशक संदीप गुप्ता ने बताया कि ऑफ लाइन क्लॉस शुरू करने के लिए पूरी एकेडमी को सेनेटाइज़ करने के साथ ही अन्य तैयारी पूरी कर ली गई है। वहीं उन्होंने बताया की एडमिशन करने वाले सभी स्टाफ को सरकार की गाइड लाइन के सभी नियम सख्ती से पालन करने की हिदायत दी गई है, ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और स्टाफ के सदस्यों के साथ एकेडमी में आने वाले छात्र भी सुरक्षित रहें।

निदेशक संदीप गुप्ता ने बताया कि सरकार द्वारा जैसे ही गाइड लाइन और तिथी जारी की जाएगी, उसी के अनुसार एकेडमी में ऑफ लाइन क्लॉस छात्रों के लिए शुरू कर दी जाएगी। गुप्ता ने बताया डीडीए ने कोरोना काल जैसी मुश्किल घडी में भी छात्रों के लिए ऑनलाइन कोचिंग की व्यवस्था कर उन्हें उचित मार्गदर्शन दिया। 

गुप्ता ने कहा कि डीडीए की हमेशा कोशिश रही है कि छात्रों को बेहतर सुविधाओं के साथ सही मार्गदर्शन मिले। वहीं जबकि देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है डीडीए के निदेशक संदीप गुप्ता ने आशा जताई की जल्द ही कोचिंग संस्थान को भी सरकार की दिशा-निर्देश के अनुसार ऑफलाइन कोचिंग के लिए खोल दिए जाएगा

Post a comment

Powered by Blogger.