Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश:


ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रतीत नगर ग्राम पंचायत के बाल्मीकि बस्ती में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने विधायक निधि से 25 स्ट्रीट लाइट एवं 5 सीसीटीवी कैमरे लगाने की घोषणा की । इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि प्रतीत नगर बाल्मिकी बस्ती में पूर्व में भी विधायक निधि एवं अन्य योजनाओं से अनेक कार्य हुए हैं जिसका लाभ स्थानीय लोगों को मिल रहा हैl

      प्रतीत नगर बाल्मीकि बस्ती में आयोजित कार्यक्रम के दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि बाल्मिकी बस्ती में पूर्व में 50 स्ट्रीट लाइट लग चुकी है, जिससे स्थानीय लोगों को आवागमन में आसानी हो रही है । उन्होंने कहा है बाल्मिकी मंदिर के हॉल  निर्माण के लिये विधायक निधि से ₹ 8 लाख की दिए गए, जबकि बाल्मीकि बस्ती में 15 लाख रुपए की लागत से विभिन्न आंतरिक मोटर मार्गो का निर्माण किया गया ।

    इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि शिव मंदिर में एक कक्ष के निर्माण का कार्य भी पूरा हो चुका है। क्षेत्र में कई किलोमीटर वचिंग केवल बिछाने का कार्य किया गया ।जबकि  अनेक जर्जर विद्युत पोल भी बदले गए ।

      श्री अग्रवाल ने कहा है कि संपूर्ण उत्तराखंड में विद्युत व्यवस्था, मोटर मार्ग निर्माण, शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए अनेकों कार्य किए जा रहे हैं । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के हर क्षेत्र में विभिन्न विकास के कार्य संचालित किए जा रहे हैं ।

 इस अवसर पर बाल्मिकी बस्ती में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल  का क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के लिए सम्मान भी किया गया ।

  कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल , भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, कमल कुमार, सतपाल सैनी, अनीता पांचाल, सुरेश चंद, हरिप्रसाद, जगदीश सिंह, आशीष जोशी, सोहन सिंह आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन राजेश जुगलान ने किया l

Post a comment

Powered by Blogger.