Halloween party ideas 2015


ट्रक दुघर्टना के मृतकों के परिजनों को महापौर ने लगाया  सवेंदना का "मरहम"



ऋषिकेश:

 नगर निगम महापौर ने मध्य रात्रि ऋषिकेश के देहरादून रोड पर सड़क हादसे में बागड़ी परिवार के तीन लोगों की दुखद मौत पर शोक जताते हुए उक्त घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। महापौर आज दोपहर राजकीय चिकित्सालय में पीड़ित परिवार से मिली व उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया ।

महापौर ने बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उनके द्वारा एंबुलेंस की व्यवस्था करा कर रेफर कराया गया है । घटना के पीड़ितों द्वारा मृत लोगों के पोस्टमार्टम ना कराने की गुहार लगाई जा रही थी लेकिन उन्हें समझा-बुझाकर बताया गया कि कानूनी कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम का कराया जाना बेहद आवश्यक है ।इससे पीड़ितों को सरकार की ओर से मदद दिलाई जाने में भी सहायता की। 



उन्होंने बागड़ियो को न्याय दिलाने के लिए आगे  आये अधिवक्ता मनीष बिज्लवाण की सराहना करते हुए बताया कि वे सरकार से मिलकर भी पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने के प्रयास करेंगीं।गौरतलब है कि दैर रात देहरादून रोड़ पर एक अनियंत्रित ट्रक देहरादून रोड पर सड़क किनारे रहने वाले बागड़ियों की झोपड़ी में जा घुसा था।ट्रक की चपेट में आने से चार  लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  घटना के कुछ देर बाद ही ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

Post a comment

Powered by Blogger.