Halloween party ideas 2015

भैंरव सेना के द्वारा चलाए जा रहे संस्कृति रक्षा हेतु जन-जागरण "भिक्षा पदयात्रा अभियान" के तीसरे दिन मोहक्कमपुर, हर्रावाला, माजरी ,नवादा क्षेत्र में जन जागरण का तीसरा दिन महानगर सचिव कांता कुमार के नेतृत्व में रहा। जिसमें कोविड-19 के नियमों का पूर्ण रुप से पालन किया गया।

     केदार नगर संघ कारवाह देवेन्द्र डोभाल कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे भैंरव सेना अध्यक्ष संदीप खत्री ने बताया कि संगठन के द्वारा चलाए जा रहे अभियान जन-जागरण "भिक्षा पदयात्रा" को सनातनी क्षेत्रवासियों का बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा है। 

हम सिर्फ सोशल मीडिया में ही काम नहीं करते बल्कि धरातल पर करते हैं। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में घर-घर जाकर अपने शास्त्र, संस्कृति और परंपराओं के संबंध में बात करना और समझाना मूल रूप से उत्तराखंड निवासियों को काफी रोमांचक लग रहा है। जिसमें क्षेत्रवासियों का कहना है कि इस तरह का कोई भी अभियान जागरूकता हेतु किसी के भी द्वारा नहीं चलाया गया। शास्त्र संस्कृति और परंपराओं को बचाने के लिए यह एक तरह का बिल्कुल नया तरीका है। 

जन-जागरण "भिक्षा पदयात्रा" के संयोजक यति राम स्वरूपानंद सरस्वती एवं स्वामी नित्यानंद सरस्वती ने बताया की भैंरव सेना के द्वारा जन जागरण द्वारा प्रत्येक घर से हवन सामग्री हेतु अंशदान की योजना वाकई में अनूठी पहल है। इस तरह से लोकहित, धर्महित के उद्देश्य से किए जा रहे महायज्ञ में सभी सनातनीयों का सहयोग मिल जाएगा। जिससे जगतजननी मां जगदंबा प्रसन्न होंगी और संगठन का समाज हित में लिया गया संकल्प अवश्य  पूर्ण होगा।

     आज के जन जागरण कार्यक्रम में राष्ट्रीय बजरंगदल के प्रदेश अध्यक्ष बिजेंद्र बॉबी, हnरेंद्र कंडारी, विष्णु बडोनी, भैंरव सेना कार्यकर्ता कांता कुमार, राहुल इत्यादि उपस्थित रहे

Post a comment

Powered by Blogger.