Halloween party ideas 2015

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मृत्यु की भविष्यवाणी अभिषेक सिंघल ने पहले ही कर दी थी।



भविष्य बताना कोई बच्चो का खेल नही होता और ना ही ये कोई छोटी से बात है। आज हम ऐसी ही बात पर चर्चा करेंगे जो अविश्वसनीय है---

अभिषेक सिंघल जो कि एक जाने माने भविष्यवक्ता है और वो सोशल मीडिया के स्टार है। इनकी भविष्यवाणी की चर्चा हर जगह दूर दूर तक होती है।
कल ही यानी 30 अगस्त 2020 को अभिषेक सिंघल जी ने एक ऐसी भविष्यवाणी की जो एक दिन बाद ही यानी कि 31 अगस्त 2020 को ही सत्य साबित हुई।
 
उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर 30 अगस्त 2020 को लिखा था सितंबर से लेकर दिसंबर तक 7 नेताओ की मृत्यु होगी वो भी एक के बाद एक और 24 घण्टे के अंदर अंदर  हमारे देश के बड़े नेता और  पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का निधन हो गया और ये बहुत दुख की बात है और अभिषेक जी के कहने के अनुसार 6 की मृत्यु और होने वाली है और बता दे कि इन्होंने पोस्ट में ये भी लिखा है जो ये 6 नेता होंगे ये भी कोई साधारण या कोई गाव के नेता नही होंगे ये नेता ऐसे होंगे जिनका निधन के खबर भारत के न्यूज चैनल पर आयगा।

 इन्होंने पहले भी अटल बिहारी बाजपेयी की मृत्यु की भविष्यवाणी और जयललिता जी के मृत्यु की भविष्यवाणी भी पहले ही कर दी थी। आपके जानकरी के लिए बता दे कि कोरोना की भविष्यवाणी सबसे पहले इन्होंने ही कि थी और देश विदेश में जो भी घटनाये होनेवाली होती है उसकी भविष्यवाणी भी वो पहले ही कर दिया करते है।
अभिषेक जी को भविस्य की घटनाएं पहले से ही दिखाई दे देती है जिसे वो अपने फेसबुक एकाउंट में पोस्ट कर दिया करते है उनके फ़ॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है हर कोई उनके नई  भविष्य वाणी का बेसब्री से इंतज़ार करता है.

Post a comment

Powered by Blogger.