Halloween party ideas 2015

 


  • ग्रामीण क्षेत्र के शाखा कार्यालय पर अभियान को महापौर ने दिखाई हरी झंडी
  • तमाम महत्वपूर्ण क्षेत्रों के साथ हर वार्ड में सैनेटाइजेशन के मेयर ने दिए निर्देश

ऋषिकेश:



नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि  सैनिटाइजेशन के जरिए कोविड-19  के संक्रमण को नियंत्रित करने में सफलता मिलेगी।नगर क्षेत्र के साथ निगम के तमाम ग्रामीण क्षेत्रों की जनता की सुरक्षा को लेकर तमाम आवश्यक कदम उठाने के साथ नियमित रूप से सैनेटाइजेशन कराया जा रहा है।

यह तमाम बातें महापौर ने बुधवार की सुबह ग्रामीण क्षेत्र बापूग्राम स्थित निगम के शाखा कार्यालय में सैनेटाइजेशन अभियान का शुभारंभ करते हुए कही।उन्होंने अभियान को हरी झंडी दिखाई।इस दौरान उन्होंने अभियान में जुटी टीमों से इसमें लापरवाही नहीं बरतने के सख्त निर्देश दिए।

 उन्होंने कहा कि इस अभियान को आगे भी लगातार जारी रखा जायेगा। प्रयास होना चाहिए कि लोग अनावश्यक घरों से बाहर न निकले और सरकार के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें। महापौर ममगाई ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए सैनिटाइजेशन महत्वपूर्ण है। इसी को ध्यान में रखते हुए नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि सैनिटाइजेशन के लिए टीमें बनाई गई हैं और रोजाना सूचीबद्ध कार्यालय, संस्थान सैनिटाइज कराए जा रहे हैं। वार्ड क्रम के अनुसार सभी वार्ड सैनिटाइज हो रहे हैं। हर वार्ड में टीमें लगाई जा रही हैं।

 इसके साथ ही आम लोगों की मांग पर भी उनके मकान, दुकान आदि के आसपास सैनिटाइज कराया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र की साफ-सफाई के अलावा फागिग कराने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल, पार्षद विपिन पंत,पार्षद विजेंद्र मोघा,पार्षद विजय बडोनी,पार्षद लष्मी रावत, पार्षद बीरेंद्र रमोला,पार्षद सुंदरी कंडवाल,ग्रामीण जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप धस्माना, सुरेंद्र सुमन, धीरेंद्र कुमार,सुभाष बाल्मीकि, सफ़ाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल, अभिषेक मल्होत्रा, हवलदार नरेश खैरवाल, राकेश खैरवाल, तीरथ ,सुरेंद्र, महेंद्र,विनोद,जितेंद्र आदि मोजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.