Halloween party ideas 2015



सुप्रीम कोर्ट ने आज कहा कि सीबीआई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करेगी और मुंबई पुलिस को जांच एजेंसी को अब तक एकत्र किए गए सभी सबूत सौंपने को कहा है। अदालत ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह के पिता द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर बिहार में दर्ज की गई एफआईआर सही थी और बिहार सीबीआई से मामले की जांच करने के लिए कहने के लिए सक्षम था।
अभिनेता रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका, ने सुप्रीम कोर्ट से अपने परिवार द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर या पहली सूचना रिपोर्ट को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए कहा था।

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या थी और उन आरोपों की जांच कर रही है कि वह अवसाद से पीड़ित थे ।

एक महीने से अधिक समय बाद, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर अपने बेटे को आर्थिक रूप से धोखा देने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाते हुए बिहार में मामला दर्ज किया।

बिहार पुलिस शिकायत ने सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अभिनेता की वित्तीय स्थिति और उसके पिता की शिकायत के कारण जांच करने और   उनके खाते से करोड़ों रुपये निकाले जाने की बात कही थी।


सुप्रीम कोर्ट के आदेश के कुछ पल बाद, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, जो CBI जाँच के लिए अभियान चला रही थीं, उन्होंने ट्वीट किया: "भगवान का शुक्र है! आपने हमारी प्रार्थना का जवाब दिया है ! लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है ... पहला कदम है , सच्चाई की ओर उन्हें  सीबीआई पर पूरा भरोसा  है। "

Post a comment

Powered by Blogger.