Halloween party ideas 2015



प्रधानमंत्री के आवाहन पर स्वतंत्रता दिवस की सुबह बीइंग भगीरथ टीम के गंगासेवियों ने साइकल रैली निकालकर गंदगी से आज़ादी का संदेश दिया । जागरुकता साइकल रैली आई लव हरिद्वार सेल्फ़ी पोईंट से शुरू होकर शहर में संदेश देती हुई बी॰एच॰ई॰एल॰, रानीपुर मोड़ होते हुए कावड पटरी पर सफ़ाई अभियान के साथ समाप्त हुई।
बीइंग भगीरथ के रैली संयोजक शुभम विश्नोई व संतोष साहू ने बताया कि रैली कार्यक्रम को सूक्ष्म रूप से सरकार की गाइडलाइन के तहत किया गया। बीइंग भगीरथ द्वारा गंदगी मुक्त भारत व गंदगी भारत छोड़ो के नारों के साथ फ़िट इंडिया का संदेश देने की कोशिश की गई। उन्होंने बताया कि संस्थापक शिखर पालीवाल के आवाहन पर साइकल ग्रूप्स व युवा युवतीयों को साइकल रैली के लिए पूर्व से ही जागरूक किया जा रहा है ।
कार्यक्रम सह संयोजक मधु भाटिया व अंकित शर्मा ने बताया स्वतंत्रता दिवस पर बीइंग भगीरथ द्वारा हर वर्ष भव्य रैलीयों का आयोजन कर लोगों में देशभक्ति का भाव जगाए रखना का प्रयास किया जाता है। उन्होंने बताया कि लंबे संघर्ष के बाद 15 अगस्त, 1947 को भारत को ब्रिटिश शासन की गुलामी से मुक्ति मिली थी। दुनिया के फलक पर भारत का एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में जन्म हुआ। स्वतंत्रता की वर्षगांठ हमारे द्वारा उत्साहपूर्वक मनाया जाता है।साथ ही महिला विंग द्वारा कनखल हनुमानगढ़ी में देशभक्ति गीत व ध्वजारोहण कार्यक्रम भी किया गया।
सचिन गांधी व विपुल गोयल ने बताया की स्वतंत्रता दिवस की ७४ वी वर्षगाँठ पर लोगों को गंदगी से आज़ादी व फ़िट रहकर कोरोना व अन्य बीमारियों से आज़ादी का संदेश दिया गया ।।
जागरुकता साइकल रैली व स्वच्छता अभियान में सीमा चौहान, आदित्य ईशिता भाटिया, अभिनव वशिष्ट, राहुल गुप्ता, मोहित विश्नोई, विनोद कुमार, निशु, निक्की, नीरज शर्मा, नमन सेनी, नवल, शिवम् घोष, पंकज गिरी, साहिब, पंकज, विदुषी गोयल, मोहित शर्मा, मानव त्यागी, वैभव वेणु त्यागी समेत युवा युवतीयों ने भाग लिया ।

Post a comment

Powered by Blogger.