Halloween party ideas 2015


धनौल्टी;

22 वर्षीय सूरज सजवान रात को अपने मक्की के खेत में जानवरों से फसल की रखवाली करने गया था। इसी दौरान वह आकाशीय बिजली की चपेट मे आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूरज सजवान गोवा में नौकरी करता था और कोरोना के कारण गांव आया था। चार दिनों में बिच्छू गांव में आकाशीय बिजली गिरने की यह दूसरी घटना है। घटना से गांव एवं पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है।



तहसील नैनबाग  में  रात्रि 2 से 3 बजे के बीच मूसलाधार बारिश के चलते ग्राम  चडोगी  में आकाश की बिजली जैसे ही गिरी मानो एक परिवार पर ही बिजली गिर गई।
22 वर्षीय सूरज सजवाण अपने मक्की के खेतों में जानवरों से रखवाली करने गया था , तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया .  जिससे उसकी मृत्यु हो गयी . सूरज गोवा में नौकरी करता था और कोरोना संक्रमण के कारण अपने घर आया हुआ था .आकाशीय बिजली की मार से एक परिवार ने अपना पुत्र खो दिया है, परिवारजनो का रोरोकर बुरा हाल है .. पिछले 4 दिनों में ग्राम बिच्छू में आकाशीय बिजली  गिरने की यह दूसरी घटना है .घटना स्थल के लिए तहसील की टीम हुई रवाना।


दूसरी और भारी बारिश के चलते भूधसांव के कारण नैनबाग बाजार के समीप गंभीर का आवासीय मकान में शौचालय  व बाथरूम पूर्ण रुप से क्षतिग्रस्त  ,  बोवी सिंह की  सुरक्षा दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई,  पशु अस्पताल में
भी मलबा  गिरा ।दोनों पीड़ित परिवार को हुआ भारी नुकसान हुआ । मौके पर उपनिरक्षक ने  क्षति का आंक्लन किया। । हादसे में किसी जानमाल कोई  नुक्सान नहीं हुआ है


Post a comment

Powered by Blogger.