Halloween party ideas 2015



मुख्यमंत्री की विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर और विधायक द्वारा चुनाव के समय लाये गये ,दृष्टि पत्र को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जंग छिड़ गई है , कल परवादून जिला पंचायत अध्यक्ष, कांग्रेस के गौरव चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिये मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर आरोप लगाये है कि उन्होंने अपनी विधानसभा में की गई घोषणाओं का मात्र 10 प्रतिशत ही कार्य पूर्ण किया है .


पहाड़ी क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण नहीं कराये गये. विभिन स्थानों पर छोटे पुलों का कार्य भी अपूर्ण है . बरसात नज़दीक है फिर से ग्रामीणों को परेशानी झेलनी होगी. शमशान घाट की भी व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हो पाई है. अनेक स्थानों पर अतिक्रमण जारी है. सुस्वा नदी के लिए कोई कार्य नहीं किए गये है . डोईवाला अस्पताल का उच्चीकरण भी लंबित है . उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दावे हवा हवाई साबित हो रहे है.ऐसे में अपनी ही विधानसभा में वे किस मुख से मतदाताओं के सामने आएंगे .


वहीँ दूसरी और, जिला मीडिया प्रभारी  भाजपा  सम्पूर्ण सिंह रावत ने कहा डोईवाला विधान सभा के विकास कार्यों के संबंध में कांग्रेस निराधार और असत्य बात कर रही है।
  हम  तकनीकी रूप से  100% से भी अधिक कार्य कर चुके हैं यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी। क्योंकि सिपेट, कोस्ट गार्ड भर्ती केंद्र, हर्रावाला में कैंसर अस्पताल, रानीपोखरी में लॉ कॉलेज  पर हमने काम किया है और क्षेत्रों में ऐसी सड़के जो ने अपने घोषणा पत्र में नहीं कही थी वह भी हमने बनाई हैं ।


अनेकों पुलो का भी निर्माण हुआ है । स्वास्थ,शिक्षा,सिंचाई व पेयजल के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए है।   जितने कार्य पिछले 15 वर्षों में हुए है इन तीन वर्षों में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत  के दिशा निर्देश में उससे ज्यादा  ऐतिहासिक कार्य हुए है .


Post a comment

Powered by Blogger.