Halloween party ideas 2015

खदरी खड़कमाफ के सर्वे पर जिलाधिकारी सख्त। सर्वे कार्य व अभिलेख सत्यापन जल्द कराने के  निर्देश।

ऋषिकेश :



जिलाधिकारी देहरादून डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में खड़क माफी क्षेत्र के सर्वे कार्य में अभिलेखों का सत्यापन को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित क्षेत्र के अभिलेखों का सत्यापन तत्परता से न किये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि सर्वे कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाये। उन्होंने कहा कि सर्वे जैसे महत्वपूर्ण कार्य में आपसी समन्वय बनाकर तेजी लाई जाये। उन्होंने कहा कि आगामी 17 अगस्त तक खड़क माफी क्षेत्र के सर्वे सम्बन्धी पत्रावली उनके समक्ष हरहाल में प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। विलम्ब होने की दशा में अभिलेखों का कार्य करने वाले कार्मिक के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।
बैठक में सर्वे कार्य से जुड़े ए.आर.ओ के अनुपस्थित रहने को गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने सम्बन्धित नायब तहसीलदार को बन्दोबस्ती सम्बधी इस कार्य में कोई शिथिलता न  बरतने तथा निर्धारित समय में पूर्ण रिकार्ड उनके समक्ष प्रस्तुत करने के निर्देश दिये ।

ताकि अग्रिम कार्यवाही के लिए पत्रावली उत्तराखण्ड राजस्व परिषद को प्रेषित की जा सके। उन्होंने कहा कि इस कार्य में काफी समय व्यतीत हो गया है अब तेजी से कार्य कर खड़क माफी का सर्वे कार्य तत्काल पूरा करने के लिए आपसी समन्वय बनाकर कार्य करें तथा कही पर कोई कठिनाई होने पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन से आवश्यक सहयोग लेना सुनिश्चित करें। बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन अरविन्द पाण्डेय मौजूद रहे ।

Post a comment

Powered by Blogger.