Halloween party ideas 2015






डोईवाला:

आज कारगिल विजय दिवस है, ओर युद्ध मे शहीद हुए वीरों को नमन ओर उनके परिवारों को सम्मानित कर हौसला अफजाई करना सभी देशवासियों के कर्तव्य है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के निर्देश पर राज्य मंत्री करन बोरा ने कारगिल युद्ध मे शहीद हुवे कालूवाला निवासी शहीद विक्रम सिंह रावत व शहीद जगत सिंह पुंडीर के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
इस दौरान राज्य मंत्री करन बोरा ने शहीदों को नमन करते हुवे सरकार की तरफ से उनके परिवारों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिया।
 शहीदों के परिजनों को सम्मान के दौरान भजपा जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड वीर भूमि है, ओर देश ही सीमाओं पर उत्तराखंड के लाल अपनी जान निछावर करते आये हैं। साथ ही उन्होंने देश की रक्षा के लिए सेना में भेजने वाली माताओं का भी आभार प्रकट किया।
                                   पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष डबल सिंह भण्डारी ने कहा कि उनकी पंचायत में रहने वाले दो सैनिक कारगिल युद्ध मे शहीद हुवे थे, ओर उनके परिजन, परिवार के अन्य युवाओं को भी सेना में भर्ती होने की प्रेरणा दे रहे हैं, ताकि यह भी देश की रक्षा में अपना योगदान दे सके। साथ ही उन्होंने शहीदों के परिजनों को सम्मानित किए जाने पर राज्य मंत्री करन बोरा व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार प्रकट किया। इस दौरान सभासद प्रतिनिधि मनमोहन नोटियाल भी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.