Halloween party ideas 2015

                   

    प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तराखंड ने  उत्तराखंड में मंडी शुल्क समाप्त नहीं किए जाने के विरोध में प्रदेश व्यापी बिगुल फूंक दिया है। प्रदेश कार्यकारिणी ने अपने व्यापारियों से सलाह कर सरकार से अपील करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन चन्द्र वर्मा जी ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा जब मण्डी शुल्क को समाप्त करने के आदेश जारी हो चुके है तो उत्तराखंड सरकार राज्य में भी मंडी शुल्क को उत्तर प्रदेश की तर्ज पर पूरी तरह से समाप्त करने के लिए शीघ्र आदेश जारी करना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारी कोरोना संक्रमण काल के दौर में वैसे ही व्यापार चौपट हो जाने से परेशान चल रहें हैं ऐसे में प्रदेश सरकार हमें राहत देने के बजाय व्यापारीयो के उत्पीड़न की निति अपना रहीं है।
उत्तराखंड मण्डी मे आने वाली उपज उत्तर प्रदेश की मण्डियो मे जा रही है इससे हमारे प्रान्त के व्यापारीयो को हानि हो रही है व मण्डी समिति को मिलने वाले राजस्व की भी हानि हो रही है जिसके परिणामस्वरूप हमारे व्यापारी उ प्र से  बहुत ज्यादा पिछड़ जायेंगे। प्रदेश महामंत्री श्री प्रकाश चन्द्र मिश्रा व प्रदेश संयुक्त महामंत्री राजेश अग्रवाल ने बताया कि  राज्य सरकार ने यदि शीघ्र ही मण्डी शुल्क को निरस्त करने के आदेश जारी नहीं किए तो हमे प्रदेश स्तर पर वृहद  आंदोलन चलाने के लिए बाध्य होना पड़ेगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी क्योकि अभी तक व्यापारीयो की सभी माँगो को सरकार द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है एवं  इसके लिए राज्य स्तर पर हमारी वार्ता चल रही है।

Post a comment

Powered by Blogger.