Halloween party ideas 2015



कल रात  9 बजे  के बाद स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार , कोरोना पॉजिटिव के 49 मामले आए हैं।  जिसे मिलाकर उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के कुल मामले अब 2691 हो गए हैं।
13 लोग ठीक हो चुके है, रिकवर मामलों की संख्या 1758 है। 01 व्यक्ति की मृत्यु हुई है और कुल मिलाकर अभी तक 36 लोगों मृत्यु हो चुकी है।

देहरादून जनपद से 4, अल्मोड़ा से 2, हरिद्वार से 8, नैनीताल से 28, बागेश्वर से 6 और उत्तरकाशी से 01 कोरोना संक्रमण का मामले  सामने आये है, इनमे से 02 गर्भवती महिलाएं भी है.  23 की  ट्रैवल हिस्ट्री ज्ञात नहीं है .बाकी सब प्रवासी उत्तराखंड है।
 
एम्स ऋषिकेश में देर शाम 2 और लोगों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव पाई गई है। पहला मामला रेलवे रोड ऋषिकेश पर एक निर्माणाधीन भवन में कार्य कर रहे,44 वर्षीय व्यक्ति का है। जो कि बीते बुधवार को कंस्ट्रक्शन साइट पर गिर गया था, जिसे एम्स में मृत अवस्था में लाया गया था। सेंट्रल दिल्ली निवासी इस व्यक्ति का पोस्टमार्टम से पूर्व लिया गया कोविड सेंपल बृहस्पतिवार को पॉजिटिव आया है। यह व्यक्ति22 जून को दिल्ली से ऋषिकेश आया था।
दूसरा मामला एम्स की कोविड लैब में कार्यरत 28 वर्षीया लैब टेक्निशियन पिछले दो दिन से शरीर में दर्द की शिकायत के साथ बुधवार को एम्स की ओपीडी में आई थी। जिसका कोविड सेंपल लिया गया था। जो कि पॉजिटिव पाया गया है।

Post a comment

Powered by Blogger.