Halloween party ideas 2015

डोईवाला;


क्षेत्र में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है ।क्षेत्र में स्थित डोईवाला का एक युवक (39 वर्षीय)  कोरोना संक्रमित पाया गया है । यह व्यक्ति देहरादून सब्जी मंडी में काम करता था। सब्जी मंडी बंद होने के बाद से अपने गृह क्षेत्र  वार्ड नंबर 15 , नियाँवाला तेलीवाला में आ गया था और तभी से यहां रह रहा था ।

इस बीच उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट ग्राफिक एरा में कराया जहां उनका रिपोर्ट नेगेटिव आया उसके बाद से अपने गृह क्षेत्र में अपने घर  क्वॉरेंटाइन के तौर पर रहे थे। सब्जी मंडी में इनके आसपास की दुकानों के समस्त आरती पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात इनका दोबारा टेस्ट लिया गया। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । सभासद   कादिर ने यह जानकारी देते हुए बताया ।

उप जिलाधिकारी डोईवाला श्री लक्ष्मी राज चौहान ने बताया कि सूचना मिलते ही  स्वास्थ्य विभाग की टीम  उक्त क्षेत्र पर जांच हेतु पहुंच गई है  और संपर्क सूत्र का पता लगाया जा रहा है ।जिससे कि संक्रमित युवक के संपर्क में आने वाले लोगों को भी  आइसोलेट किया जा सके।   100 मीटर के दायरे में आने वाले सील किया गया है जिसमें 60 से 70 घर आ रहे हैं।  कल स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके परिवारजनों को भी क्वारंटाइन हेतु  ले   जाएगी।
बता दें, देहरादून जनपद में डोईवाला में पहले से ही तीन कंटेंटमेंट क्षेत्र है  । अभी स्वास्थ्य विभाग ,उत्तराखंड  से   सभी जानकारी की पुष्टि होना बाकी है।

Post a comment

Powered by Blogger.