Halloween party ideas 2015



नई दिल्ली:


 कोरोना संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी को हटा दिया है.
 उनकी जगह अब आदेश कुमार गुप्ता दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष होंगे. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आज संगठन में इस फेरबदल की जानकारी दी.
पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी.
आदेश गुप्ता उत्तरी दिल्ली नगर निगम का महापौर रहे हैं. वर्तमान में वे पटेल नगर से पार्षद हैं.


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आज पार्टी संगठन में दो महत्वपूर्ण फेरबदल किए गए हैं. दिल्ली और छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्षों में बदलाव किया गया है. दिल्ली में जहां मनोज तिवारी को हटाकर आदेश कुमार गुप्ता को नई जिम्मेदारी दी गई है, वहीं छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय को अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई है.

मनोज तिवारी की जगह दिल्ली भाजपा का अध्यक्ष पद संभालने वाले आदेश कुमार गुप्ता पार्टी के पुराने नेता रहे हैं. वे उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर भी रह चुके हैं. वर्तमान में पश्चिमी पटेल नगर से पार्षद हैं. इसके अलावा वे दिल्ली शेल्टर इंप्रूवमेंट बोर्ड के भी मेंबर हैं. कोरोना वायरस से जंग के दौरान दिल्ली में आदेश कुमार गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं.
जरूरतमंद लोगों को भोजन पहुंचाने या अन्य सहायता करने में वे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं. हाल ही में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज को लेकर भी उन्होंने केजरीवाल सरकार के ऊपर सवाल उठाया था.

दिल्ली में कोरोना पीड़ितों का सरकारी अस्पतालों में इलाज न होने और प्राइवेट अस्पतालों में ज्यादा पैसे लेकर इलाज करने के आरोप लगाते हुए उनका एक वीडियो भी अभी हाल ही में आया था.

Post a comment

Powered by Blogger.